‘मैंने कई फिल्में मुफ्त में की’… साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम ने किया खुलासा

KNEWS DESK – दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चियान विक्रम की हालिया रिलीज फिल्म ‘तंगलान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। यह फिल्म न केवल अपने साथ रिलीज हुई कई फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है, बल्कि दर्शकों से भी खूब प्यार बटोर रही है। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, चियान विक्रम ने इस फिल्म के प्रति अपने गहरे जुड़ाव और इसे अपने करियर का सबसे यादगार प्रोजेक्ट बताया।

Thangalaan Teaser: Chiyaan Vikram New Film With Pa Ranjith Will Blow Up  Your Mind, Watch Video Here - Amar Ujala Hindi News Live - Thangalaan  Teaser:चियान विक्रम की 61वीं फिल्म का नाम

‘तंगलान’ से विक्रम का विशेष कनेक्शन 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विक्रम ने अपनी को-स्टार पार्वती थिरुवोथु और निर्देशक पा. रंजीत के साथ मंच साझा करते हुए कहा, “मैंने अपने करियर में कई दमदार भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन ‘तंगलान’ मेरे लिए बहुत खास है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा। अगर तब तक मैं जीवित रहा, तो मैं इसे अपने पोते-पोतियों और परपोते-परपोतियों को दिखाने की योजना बना रहा हूं।”

फ्री में की हैं फिल्में, लेकिन ‘तंगलान’ है खास

विक्रम ने इस फिल्म के लिए अपने इंप्रेसिव ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में भी बात की। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “सब पैसे के चलते हुआ है,” लेकिन फिर गंभीर होकर बताया कि उन्होंने अपने करियर में मुफ्त में भी कई फिल्में की हैं। उन्होंने कहा, “तब मेरे इतने बड़े सपने नहीं थे, लेकिन एक दिन मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और कहा कि हमें टेबल पर खाना चाहिए।”

धोती या लंगोट पहनने का अनुभव

फिल्म में अपने धोती पहने लुक के बारे में पूछे जाने पर, विक्रम ने स्पष्ट किया, “यह एक लॉइन या लंगोट है। मुझे पता था कि कई लोग इसे लेकर असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन मैंने इस भूमिका में कुछ खास महसूस किया। यह मेरे लिए एक बड़ा कदम था। हालांकि पहले दिन हम सभी शर्माए थे, लेकिन जब हमने देखा कि सभी एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं, तो यह बहुत अच्छा लगा।”

‘मैंने कई फिल्में मुफ्त में की हैं..’, ‘तंगलान’ स्टार चियान विक्रम ने किया बड़ा खुलासा

‘तंगलान’ की कहानी

‘तंगलान’ की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की असल घटनाओं पर आधारित है, जब अंग्रेजों ने इन सोने की खानों की खोज की थी। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह अंग्रेजों ने अपने फायदे के लिए इन गोल्ड फील्ड्स में लूटपाट की। चियान विक्रम ने इस फिल्म को एक बड़ी ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए अपने प्रोड्यूसर्स और निर्देशक पा. रंजीत का आभार व्यक्त किया।

हिंदी में कब रिलीज होगी ‘तंगलान’?

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित ‘तंगलान’ 15 अगस्त को साउथ इंडियन सिनेमाघरों में कन्नड़, तमिल, तेलुगु, और मलयालम में रिलीज हुई थी। फिल्म को 6 सितंबर को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा, जिससे यह देशभर के दर्शकों तक पहुंच सके। इस फिल्म में चियान विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु और मालविका मोहनन मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। फिल्म का म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है, जो इसके एक और मजबूत पक्ष के रूप में सामने आया है।

‘तंगलान’ विक्रम के करियर का एक और मील का पत्थर साबित हो सकती है, जो उनकी अदाकारी और फिल्म की दमदार कहानी के चलते लंबे समय तक याद रखी जाएगी।

About Post Author