विराट-अनुष्का को लंदन में भी नहीं मिल रही प्राइवेसी, कपल का वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली लंदन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में, इस कपल की एक नई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Are Anushka Sharma and Virat Kohli permanently moving to London for this  reason? – Firstpost

वीडियो में विराट का दिलकश जेस्चर

इस वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा व्हाइट रंग के टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं, जबकि उनके हाथ में एक रेड कलर का बैग है। विराट कोहली उनके पीछे-पीछे चलते हुए सिग्नल क्रॉस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और उनके हाथ में कई शॉपिंग बैग हैं। विराट कोहली का यह जेस्चर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब चर्चा में है। वीडियो में विराट पिंक ओवरसाइज टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं, और वह सड़क पर चलते हुए इधर-उधर देख रहे हैं कि कहीं कोई उन्हें कैप्चर तो नहीं कर रहा है।

Virat Kohli And Anushka Sharma Spotted Shopping In London

यह वीडियो एक फैन क्लब द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया है, और विराट के इस प्यार भरे जेस्चर को देखकर फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया है।

लंदन शिफ्टिंग की अफवाहें

आपको याद दिला दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस साल 15 फरवरी को अपने बेटे अकाय कोहली का स्वागत किया था। उनके बेटे का जन्म लंदन में हुआ था, और इसी कारण इस कपल के लंदन में रहने की अफवाहें भी चल रही हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कपल ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

विराट और अनुष्का की यह शॉपिंग वीडियो और उनके साथ बिताए गए समय की झलक दर्शकों को इस जोड़े के निजी जीवन की एक नई और प्यारी तस्वीर पेश करती है।

About Post Author