‘तनु वेड्स मनु 3’ का जल्द खत्म होगा इंतजार, डायरेक्टर आनंद एल राय ने शूटिंग को लेकर दी बड़ी अपडेट

KNEWS DESK – बॉलीवुड में जब रोमांटिक और एंटरटेनिंग फिल्मों की बात होती है, तो ‘तनु वेड्स मनु’ का नाम सबसे पहले लिया जाता है। 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। कंगना रनौत और आर. माधवन की जोड़ी ने अपनी अनोखी केमिस्ट्री से लोगों को दीवाना बना दिया था। इसके बाद 2015 में आई ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और अब फैंस बेसब्री से इसके तीसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं।

Aanand L Rai Confirms Kangana Ranaut-R Madhavan's Tanu Weds Manu 3: 'We'll  Go for It When...' | Exclusive - News18

क्या बनेगा ‘तनु वेड्स मनु 3’

फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में संकेत दिए हैं। उन्होंने बताया कि वह ‘तनु वेड्स मनु’ की तीसरी किस्त पर गंभीरता से काम कर रहे हैं। एक  बातचीत में आनंद एल राय ने कहा, “मुझे पता है कि लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के बाद सीक्वल बनना चाहिए? इसका जवाब केवल कहानी पर निर्भर करता है, किसी और चीज पर नहीं। हम कहानी पर काम कर रहे हैं। एक बड़ी कहानी के साथ किरदारों को वापस लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

कहानी को लेकर हैं संजीदा

आनंद एल राय ने जोर देते हुए कहा कि वह फिल्म की कहानी को लेकर बेहद संजीदा हैं। उन्होंने कहा, “अगर मैं केवल पैसे कमाने के लिए इसे बनाना चाहता, तो मैं अगले तीन महीनों में शूटिंग शुरू कर सकता था। लेकिन मैं अपने दर्शकों को एक बेहतरीन कहानी देना चाहता हूं, इसलिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी। फिलहाल, हम इस पर काम कर रहे हैं और जैसे ही यह तैयार होगी, हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।”

पिछली सफलता का दबाव

आनंद एल राय ने इस बात को भी स्वीकार किया कि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की जबरदस्त सफलता के बाद तीसरी किस्त को लेकर अपेक्षाएं बहुत बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा, “सेकेंड पार्ट के बनाए गए बेंचमार्क पर खरे उतरने का दबाव सच में है। लेकिन यह दबाव हमें बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है।”

2025 में होगी शूटिंग की शुरुआत

फैंस के लिए एक और अच्छी खबर यह है कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ की शूटिंग 2025 में शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्ममेकर्स इस पर पूरी गंभीरता से काम कर रहे हैं।

About Post Author