अनुपमा और अनुज के शो छोड़ने पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘गौरव और रुपाली इस शो का…’

KNEWS DESK- टीवी की दुनिया में लंबे समय से राज कर रहे शो ‘अनुपमा’ के दर्शकों के लिए एक बड़ा अपडेट आया है। इस शो ने 13 जुलाई 2020 को अपने शुरू होने के बाद से ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है और लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 बना हुआ है। शो के मुख्य सितारे, रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना, जो ‘अनुपमा’ और ‘अनुज’ के किरदार में नजर आते हैं, उनकी जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

हाल ही में, शो को लेकर कुछ अफवाहें सामने आईं थीं कि एक संभावित लीप के कारण रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो को अलविदा कह सकते हैं। इन खबरों ने दर्शकों और फैंस के बीच बेचैनी पैदा कर दी थी। हालांकि, इस मुद्दे पर राजन शाही ने चुप्पी तोड़ी है।

Not at all' - Rajan Shahi on Gaurav Khanna, aka Anuj, exiting Anupamaa - Times of Indiaराजन शाही, शो के निर्माता और निर्देशक ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को पूरी तरह से नकारते हुए कहा, यह पूरी तरह से गलत खबर है। गौरव और रुपाली दोनों ही इस शो का अभिन्न हिस्सा हैं और उनके कैरेक्टर शो की कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। मुझे नहीं पता ये अफवाहें कैसे फैलीं।

अब जबकि दर्शकों को इस संदर्भ में राहत मिली है, यह भी खबरें हैं कि शो में जल्द ही एक बड़ा लीप आने वाला है। इस लीप के बाद, शो की कहानी अनुपमा और अनुज की बेटी, आध्या की ओर केंद्रित होगी। आध्या के युवा किरदार के लिए नए एक्टर को शो में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिनेता शिवम खजुरिया को अनुज और अनुपमा की बेटी आध्या का लव इंटरेस्ट दिखाए जाने की संभावनाएं हैं।

इस नए मोड़ के साथ, शो में ताजगी और नई दिशा की उम्मीद जताई जा रही है। दर्शक अब इस नए बदलाव का इंतजार कर रहे हैं, जो शो को एक नई ऊर्जा और दिशा प्रदान कर सकता है।

About Post Author