महाराष्ट्र : रत्नागिरी में 19 साल की नर्सिंग छात्रा से ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने नशीला पानी पिलाकर बलात्कार किया

KNEWS DESK- महाराष्ट्र में एक नर्सिंग स्टूडेंट से ऑटो ड्राइवर ने रेप किया है|लड़की कॉलेज से घर जा रही थी, तभी नशीला पानी पिलाकर ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया|

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में 19 साल की नर्सिंग छात्रा के साथ बलात्कार का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की जिस ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रही थी, उसी के चालक ने उसके साथ रेप किया। पुलिस आरोपी रिक्शा चालक की तलाश कर रही है। इस बीच मामला सामने के बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और रत्नागिरी की एक व्यस्त सड़क को जाम कर दिया।

रत्नागिरी पुलिस के मुताबिक, कॉलेज से घर जा रही 19 वर्षीय नर्सिंग छात्रा के साथ एक ऑटो-रिक्शा चालक ने कथित तौर पर नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी चालक ने पीड़ित लड़की को नशीला पदार्थ मिलाकर पानी पिलाया और जब वह बेहोश हो गई, तो वह उसे सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। वहीँ, पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, नर्सिंग छात्रा ने तबियत खराब होने के चलते अपने कॉलेज से घर जाने के लिए ऑटोरिक्शा बुक किया था। जब वह ऑटो में बैठी तो उसकी तबियत खराब हो गई। जिसके बाद आरोपी चालक ने उसे पीने के लिए पानी दिया था। उसे पीते ही लड़की बेहोश हो गई और तब सुनसान जगह ले जाकर आरोपी चालक ने उसके साथ हैवानियत की और फरार हो गया। बाद में जब पीड़िता को होश आया तो उसने अपने परिजनों को फोन किया। जिसके बाद परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई और मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया। इस बीच पुलिस टीम ने वारदात स्थल के आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें आरोपी का ऑटोरिक्शा नजर आया। पुलिस सीसीटीवी वीडियो की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और मामले में आगे की जांच चल रही है।

About Post Author