व्हाइट फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं कंगना रनौत, एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक ने खींचा सभी का ध्यान

KNEWS DESK – बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज और शानदार फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका ट्रेडिशनल लुक सभी का ध्यान खींच रहा है। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, और फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस एक बार फिर साड़ी में स्वैग दिखाती नजर आई. उन्होंने व्हाइट फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी थी.

साड़ी में दिखाया स्टाइलिश अवतार

कंगना रनौत को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वह हमेशा की तरह बेहद ग्रेसफुल नजर आईं। उन्होंने व्हाइट फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी थी, जो उनके लुक को और भी खास बना रही थी। कंगना ने अपने इस साड़ी लुक को बहुत ही सादगी के साथ, लेकिन स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया।

एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक ब्राउन बैग भी लिया है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

मैसी बन और बिंदी ने बढ़ाई खूबसूरती

कंगना ने अपने बालों को मैसी बन में बांधा हुआ था, जो उनके लुक को एक मॉडर्न टच दे रहा था। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई थी, जिसने उनके पूरे लुक में ट्रेडिशनल चार्म जोड़ दिया। कंगना ने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था, जो उनके इस लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म ‘तेजस’ में देखा गया था. एक्ट्रेस की ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

ब्राउन बैग ने लुक को किया पूरा

कंगना ने अपने हाथ में एक ब्राउन बैग लिया हुआ था, जो उनके आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच कर रहा था। उनका यह लुक न सिर्फ सादगी भरा था, बल्कि इसमें एक खास तरह की एलिगेंस भी झलक रही थी, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया।

वर्कफ्रंट 

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। कंगना की यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, और वह इस वक्त इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। इससे पहले कंगना को फिल्म ‘तेजस’ में देखा गया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

About Post Author