कंगना रनौत को जान से मारने की मिल रही धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

KNEWS DESK – जैसे-जैसे कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट करीब आ रही है, इसको लेकर विवाद भी बढ़ता जा रहा है। सिख संगठनों के विरोध के बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Kangana Ranaut On The Potential Of People Being Offended By Emergency:  'Main Kabhi Second Guess Nahi Karti' - Entertainment

धमकी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे राहुल चौहान नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ सिख युवा बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जो कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के बारे में चर्चा कर रहे हैं। वीडियो में एक युवक कहता है, “अगर आप ये फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों ने आपको चप्पल मारनी है। लाफा तो आपने खा लिया।” वीडियो के अंत में एक युवक यह भी कहता है, “अगर हम सिर कटवा सकते हैं तो सिर काट भी सकते हैं।”

एक्ट्रेस ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

कंगना रनौत ने इस वीडियो को लेकर गंभीर चिंता जताई है और इसे महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, और पंजाब पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। कंगना ने लिखा, “कृपया, इस मामले को देखिए।” कंगना की यह प्रतिक्रिया इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सिख संगठनों का विरोध लगातार बढ़ रहा है। ऑस्ट्रेलिया की सिख काउंसिल ने भी इस फिल्म पर आपत्ति जताई है और इसे हिंदू और सिख समुदाय के बीच दूरी बढ़ाने वाला बताया है।

‘इमरजेंसी’ की कहानी और विवाद

फिल्म ‘इमरजेंसी’ देश में 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर आधारित है। कंगना इस फिल्म में न केवल मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि इसका निर्देशन और निर्माण भी कर रही हैं। फिल्म में कई प्रमुख कलाकार विभिन्न राजनेताओं की भूमिका में नजर आएंगे। ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और कंगना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं।

किसान आंदोलन पर कंगना के बयान ने भी बटोरी सुर्खियां

कंगना रनौत का किसान आंदोलन को लेकर दिया गया बयान भी विवादों में घिरा हुआ है। एक वीडियो में कंगना ने कहा था, “अगर देश का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो किसानों के विरोध से देश में बांग्लादेश जैसे हालात होते।” इस बयान के बाद भी राजनीतिक हलकों में कंगना की आलोचना हो रही है और इसे लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है।

फिल्म की रिलीज पर मंडरा रहा संकट

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चल रहे विवादों ने इसकी रिलीज पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। सिख काउंसिल और अन्य संगठनों के विरोध के कारण फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंगना इस चुनौती का सामना कैसे करती हैं और क्या फिल्म अपने तय शेड्यूल पर रिलीज हो पाएगी।

About Post Author