आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा के लिए की बैठक, पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता हुए शामिल

KNEWS DESK – आम आदमी पार्टी ने अगले साल की शुरुआत में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा के लिए सोमवार को बैठक की। मीटिंग में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

दिल्ली के चुनावी परिपेक्ष को लेकर हुई चर्चा

बता दें कि बैठक के बाद मीडिया से एएपी सांसद संदीप पाठक ने कहा, “दिल्ली के चुनावी परिपेक्ष को लेकर चर्चा हुई। इसमें चुनाव की रणनीति के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। हमने मनीष सिसोदिया की यात्रा की भी समीक्षा की और हमें लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। लोग देख रहे हैं कि अन्याय हो रहा है और वो बोल रहे हैं कि वो मनीष सिसौदिया और अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। पार्टी ने ये भी फैसला किया है कि एक सितंबर से अभियान तेज किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के विधायक हर मंडल में जाएंगे और ‘आपका एमएलए, आपके द्वार’ कैंपेन के नाम से अभियान शुरू होगा, उस पर भी चर्चा हुई।”

sisodia held a meeting with aap leaders and discussed the strategy for delhi  assembly elections - Prabhasakshi latest news in hindi

एक सितंबर से ‘आप का विधायक, आपके द्वार’ अभियान शुरूआत

आम आदमी पार्टी अगले साल की शुरूआत में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारी के तहत लोगों तक पहुंचने के लिए एक सितंबर से ‘आप का विधायक, आपके द्वार’ अभियान शुरू करेगी। आने वाले दिनों में प्रचार अभियान तेज किया जाएगा|

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भरोसेमंद मनीष सिसोदिया शराब घोटाला मामले में 17 महीने जेल में बिताने के बाद नौ अगस्त को जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आए। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सिसोदिया का जेल से बाहर आना पार्टी के लिए बहुत बड़ी राहत है।

About Post Author