‘भगवान कृष्ण के किरदार ने बदल दी जिंदगी…’, जन्माष्टमी पर बोले एक्टर सुमेध वासुदेव

KNEWS DESK- जन्माष्टमी के मौके पर, टेलीविजन अभिनेता सुमेध वासुदेव मुद्गलकर ने खुलासा किया कि इस खास दिन ने उनके जीवन को कितना बदल दिया है। ‘राधाकृष्ण’ धारावाहिक में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद, उनका जीवन और भी खास हो गया है। सुमेध ने सोशल मीडिया पर कई बार बताया है कि इस शो ने उनके लिए एक नई शुरुआत की है और जन्माष्टमी उनके लिए एक अनोखा जश्न बन गई है।

जन्माष्टमी पर दूसरा जन्म

सुमेध मुद्गलकर ने इस साल जन्माष्टमी पर बताया कि इस दिन के लिए उनकी भावनाएं बहुत खास हैं। अभिनेता ने चार साल पहले खुलासा किया था कि जन्माष्टमी उनके लिए एक दूसरा जन्मदिन बन गया है। उन्होंने कहा, जब जन्माष्टमी आती है, तो लोग मुझे इंस्टाग्राम पर हैप्पी बर्थडे मैसेज करते हैं। यह प्यार और सराहना देखकर लगता है कि जन्माष्टमी मेरा दूसरा जन्मदिन है। लोग मुझे भगवान कृष्ण के रूप में देखते हैं, और यह मेरे लिए एक खास अहसास है।

Radha Krishna longest running show of Star Bharat going to off air स्टार  भारत का शो 'राधा कृष्णा' होने जा रहा है बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड |  Jansattaबचपन की यादें

सुमेध ने अपने बचपन की जन्माष्टमी की यादें साझा करते हुए कहा, मैंने दही हांडी को तोड़ने की बहुत कोशिश की है, लेकिन कभी सफल नहीं हो पाया। हालांकि इस दिन मैं खूब डांस करता था। उनके लिए यह त्यौहार हमेशा खुशी और उत्सव का प्रतीक रहा है, जो अब उनके जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन चुका है।

‘राधाकृष्ण’ से बदली किस्मत

सुमेध मुद्गलकर ने ‘राधाकृष्ण’ में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के पांच साल के अनुभव को साझा करते हुए कहा, यह रोल निभाने से मेरी किस्मत बदल गई है। लोगों ने मुझसे जिस प्यार और सराहना का इजहार किया, वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। भगवान कृष्ण का किरदार निभाना एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने इसे अच्छे से निभाया।

आत्म-सुधार और बदलाव

भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद अपने जीवन में हुए बदलावों के बारे में बात करते हुए| सुमेध ने कहा- इस किरदार को निभाने के बाद मैंने खुद में कई बदलाव महसूस किए हैं| मैं अब गुस्से पर काबू रखता हूं और हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहता हूं| मेरे आस-पास के लोग भी मानते हैं कि मैं पहले से और बेहतर हो गया हूं| भगवान कृष्ण का नाम हमेशा मेरे साथ रहेगा, और मैं इसे अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में मानता हूं|

About Post Author