‘खाने में बिरयानी, रणवीर सिंह तूफानी…’ उर्फी जावेद ने बॉलीवुड स्टार्स को भेजे मजेदार मैसेज

KNEWS DESK- सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ को लेकर चर्चा में हैं। उर्फी ने अपने फैंस से इस सीरीज को देखने की अपील की है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनके एक और पोस्ट ने सबका ध्यान खींच लिया है।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के बड़े सितारों को मजेदार अंदाज में ‘फॉलो करने’ की रिक्वेस्ट की है। इस पोस्ट के कैप्शन में उर्फी ने लिखा, यार इन लोगों ने तो अब तक फॉलो नहीं किया, लेकिन आप तो #FollowKarloYaar।  इस पोस्ट में उर्फी ने बॉलीवुड सितारों से इंस्टाग्राम चैट की स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जहां उन्होंने सितारों को प्यारे और हंसमुख मैसेज भेजे हैं।

दिलजीत दोसांझ से खास रिक्वेस्ट

उर्फी ने सबसे पहले पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ को एक मैसेज भेजा। उन्होंने दिलजीत को लिखा, टेलीफोन का लंबा तार, आप मेरे फेवरेट सरदार, अब इसी बात पे #FollowKarloYaar।” दिलजीत के लिए भेजा गया यह मैसेज उनकी चुलबुली और अनूठी शैली का प्रमाण है।

शाहरुख खान और कियारा आडवाणी को भी किया टैग

इसके बाद उर्फी ने  शाहरुख़ खान को भी एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा, प्लीज शाहरुख सर #FollowKarloYaar। शाहरुख़ को भेजा गया यह मैसेज उनके प्रति उर्फी की अपार श्रद्धा को दर्शाता है।

फैशन दीवा ने कियारा आडवाणी को भी एक मजेदार मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा,  यार कियारा, दस रुपये की पेप्सी, तुम हो सबसे सेक्सी, इस बात पे #FollowKarloYaar।  इस मैसेज में कियारा की तारीफ के साथ ही उर्फी ने हलके-फुल्के अंदाज में फॉलो करने की अपील की है।

श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा को भी भेजे मैसेज

उर्फी ने श्रद्धा कपूर को भी एक प्यारा मैसेज भेजा, और लिखा, हेलो श्रद्धा, मुबारक ऑन स्त्री, प्लीज अब तो #FollowKarloYaar। अमेजन का सब्सक्रिप्शन नहीं है फ्री, लेकिन मुझे फॉलो कर लो स्त्री।

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा,  वोदका का शॉट, प्रियंका सबसे हॉट, अब इस बात पे प्लीज #FollowKarloYaar।

रणवीर सिंह और निक जोनस को भी किया टैग

रणवीर सिंह के लिए उर्फी ने लिखा, खाने में आज बिरयानी है, रणवीर सिंह तूफानी है, अब तो प्लीज #FollowKarloYaar।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को उर्फी ने मैसेज भेजा था, पुलाव में जीरा, मेरी जीजा हीरा, जीजू प्लीज #FollowKarloYaar।

उर्फी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, और कई ने उर्फी के इस मजेदार अंदाज को सराहा है। एक यूजर ने कहा कि उर्फी का यह शो मजेदार है, जबकि दूसरे ने लिखा कि #FollowKarloYaar।

About Post Author