किसानों को प्रति एकड़ 2,000 रुपये बोनस के रूप में दिए जाएंगे- सीएम नायब सिंह सैनी

KNEWS DESK, हरियाणा चुनाव से पहले सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। किसानों को प्रति एकड़ 2,000 रुपये बोनस के रूप में देने का फैसला लिया गया है।

Haryana Politics: BJP की रैली में कांग्रेस के कामों को गिनवा गए CM नायब सैनी, चौंक गए अशोक तंवर, DPRO सस्पेंड - News18 हिंदी

हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।विधानसभा चुनाव के लिए एक अक्टूबर को वोटिंग होगी। वहीं नतीजे चार अक्टूबर को आएंगे।हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी रविवार को भिवानी की अनाज मंडी की जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए। जिसमें सीएम नायब सैनी का मंच पर स्वागत किया गया और गदा भेंट की गई। मुख्यमंत्री ने यह पहल इसलिए की है क्योंकि पिछले दिनों बारिश कम हुई है, उसके कारण किसानों का खर्चा बढ़ गया। जिसके चलते कैबिनेट ने फैसला लिया था कि किसानों को 2000 रुपये प्रति एकड़ बोनस के रूप में दिया जाएगा।

इसके अलावा इस मौके पर सैनी ने कहा, “कांग्रेस झूठ फैला रही है कि बीजेपी इस योजना को लागू नहीं करेगी। हुडा साहब इस योजना से हरियाणा के लोगों को फायदा हो रहा है। राज्य में कम बारिश की वजह से किसानों को उनकी फसल के लिए प्रति एकड़ 2,000 रुपये बोनस के रूप में दिए जाएंगे।”

About Post Author