भारत में जल्द ही धमाकेदार कॉन्सर्ट करेंगी दुआ लीपा, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

KNEWS DESK – हॉलीवुड की मशहूर सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) ने महज 28 साल की उम्र में पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। साल 2014 में वार्नर ब्रदर्स रिकॉर्ड्स के साथ एक रिकॉर्ड समझौते पर साइन करके अपने संगीत करियर की शुरुआत करने वाली दुआ लीपा ने कई सुपरहिट गानों से लोगों का दिल जीता है। भारत में भी उनके लाखों प्रशंसक हैं, जो उनके संगीत के दीवाने हैं।

भारत आ रही हैं दुआ लीपा

दुआ लीपा के फैंस के लिए एक शानदार खबर है। सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए यह घोषणा की है कि वह इस साल फिर से भारत आ रही हैं। बीते साल दुआ लीपा ने नया साल राजस्थान में मनाया था, और अब वह नवंबर में मुंबई में अपने कॉन्सर्ट के लिए वापस आ रही हैं। उनके इस दौरे का इंतजार उनके भारतीय फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

दुआ लीपा का ऐलान

दुआ लीपा ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भारत की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए इस दौरे की घोषणा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “भारत, मैं वापस आ रही हूं। इस साल की शुरुआत में मेरी यात्रा इस बात की एक खूबसूरत याद दिलाती है कि मैं इस जगह से कितना प्यार करती हूं। वहां मिले सभी लोगों से मुझे जो स्वागत और सत्कार मिला, वो अद्भुत था और मैं नवंबर में फिर से आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

मुंबई में होगा धमाकेदार कॉन्सर्ट

दुआ लीपा का यह बहुप्रतीक्षित कॉन्सर्ट मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के एमएमआरडीए ग्राउंड में 30 नवंबर को आयोजित होगा। कॉन्सर्ट के टिकटों की बिक्री 27 अगस्त से एचएसबीसी के माध्यम से शुरू हो रही है, जबकि जनरल टिकटों की बिक्री 29 अगस्त से शुरू होगी। यह दुआ लीपा का भारत में दूसरा बड़ा कॉन्सर्ट होगा। इससे पहले, उन्होंने साल 2019 में नवी मुंबई में आयोजित वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शानदार परफॉर्मेंस दी थी, जिसे उनके फैंस आज भी याद करते हैं।

भारत से खास जुड़ाव

दुआ लीपा का भारत के साथ एक खास जुड़ाव है। उन्होंने अपने पिछले दौरे के दौरान राजस्थान में समय बिताया और भारतीय संस्कृति को नजदीक से अनुभव किया। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से यह स्पष्ट होता है कि वह भारतीय संस्कृति और यहां के लोगों से कितनी प्रभावित हैं। इस बार भी उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह न सिर्फ अपने हिट गानों से लोगों का मनोरंजन करेंगी, बल्कि भारतीय संस्कृति को एक बार फिर नजदीक से जानेंगी।

About Post Author