प्रभास को ‘जोकर’ कहने के बीच अरशद वारसी का पुराना वीडियो हुआ वायरल, साउथ सुपरस्टार के फैन्स को आया गुस्सा

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरशद वारसी, जिन्हें दर्शक ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘गोलमाल’ जैसी हिट फिल्मों से पहचानते हैं, इन दिनों विवादों के घेरे में हैं। हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर दिए गए उनके बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अरशद ने प्रभास को ‘जोकर’ कहकर संबोधित किया, जिसके बाद उनके फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। प्रभास के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अरशद को लगातार निशाने पर ले रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘कल्कि 2898 एडी’ देखने के बाद उनके बयान का समर्थन भी कर रहे हैं।

Arshad Warsi calls Prabhas a 'joker' in 'Kalki 2898 AD', gets trolled

प्रभास को ‘जोकर’ कहने पर मचा बवाल

अरशद वारसी के प्रभास को ‘जोकर’ कहने के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है। एक तरफ जहां प्रभास के फैंस अरशद के इस बयान को अपमानजनक और अस्वीकार्य मानते हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसे उनकी व्यक्तिगत राय के रूप में देख रहे हैं। इस विवाद में ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्देशक नाग अश्विन और अभिनेता नानी ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

अरशद के पुराने बयान ने भड़काया गुस्सा

प्रभास पर टिप्पणी से पहले ही सोशल मीडिया पर अरशद वारसी के एक पुराने वीडियो ने आग में घी डालने का काम किया है। इस वीडियो में अरशद ने साउथ इंडियन फिल्मों को ‘टाइम पास’ बताया था। जब उनसे साउथ फिल्मों के हिंदी में डब होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर उनकी सफलता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मेरे घर में जितने लोग काम करते हैं, वह सब डब साउथ फिल्में देखते हैं। वह हाई एंटरटेनर हैं… पॉपकॉर्न खाओ, पिक्चर देखो और घर चले जाओ।” यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और इसके बाद से साउथ इंडियन सिनेमा के फैंस का गुस्सा और भी भड़क गया है। फैंस ने अरशद के इस बयान को साउथ सिनेमा और उनके दर्शकों का अपमान करार दिया है।

सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया

अरशद वारसी के इन बयानों पर सोशल मीडिया पर यूजर्स की तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये जोकर सोचता हैं कि उनके घर में काम कर रहे वर्कर्स उनसे नीचे हैं, क्योंकि वह साउथ इंडियन मूवीज देखते हैं, जहां कोई हवा में उड़ रहा है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि हमें इस तरह के मूर्खतापूर्ण बयानों को नजरअंदाज करना चाहिए। ये इतना इम्पोर्टेंट नहीं है कि खबर बने इसपर।”

क्या विवाद से प्रभावित होगा अरशद का करियर?

अरशद वारसी ने अपने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल किया है, लेकिन प्रभास और साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर दिए गए उनके इन बयानों से उनके करियर पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा के बीच बढ़ती लोकप्रियता और प्रतिस्पर्धा के बीच ऐसे विवाद अभिनेता के लिए नुकसानदायक हो सकते हैं।

About Post Author