‘कॉफी विद करण’ शो की वजह से के एल राहुल के जीवन में आए कई बड़े बदलाव, बोले- ‘उसने मुझे पूरी तरह से बदल दिया…’

KNEWS DESK- भारतीय क्रिकेट के सितारे के एल राहुल ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में उस विवादित ‘कॉफी विद करण’ एपिसोड के बारे में खुलकर बात की, जिसने उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ ला दिया। राहुल ने स्वीकार किया कि वह एपिसोड उनके लिए एक अहम अनुभव साबित हुआ और इससे उनके व्यक्तित्व में काफी बदलाव आया।

‘कॉफी विद करण’ के बाद का प्रभाव

के एल राहुल ने निखिल कामत के पॉडकास्ट में साझा किया, वो इंटरव्यू काफी अलग था और उसने मुझे पूरी तरह बदल दिया। मैं उस समय काफी शर्मीला था, लेकिन उस अनुभव के बाद मैंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना शुरू किया और मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया। अब मुझे बड़े ग्रुप में रहना और बात करना आसान लगता है। राहुल ने यह भी कहा कि उस शो के दौरान किए गए बयान  से वो डर गए थे और इसके बाद उन्हें खुद को नया तरीके से ढालना पड़ा।

स्कूल से सस्पेंड होने का अनुभव

राहुल ने आगे कहा, उस समय मुझे महसूस हुआ कि मैं स्कूल में भी कभी सस्पेंड नहीं हुआ था। स्कूल में कभी सजा नहीं मिली थी, लेकिन उस घटना के बाद टीम से सस्पेंड होने का अनुभव काफी कठिन था। उन्होंने माना कि इस घटना ने उन्हें यह समझाया कि कैसे मुश्किल परिस्थितियों से निपटा जाता है।

करण हार्दिक और केएल राहुल को राजस्थान कोर्ट से मिली राहत, कॉफी विद करण से जुड़ा था विवाद | Karan Johar, Hardik Pandya, KL Rahul relief Rajasthan High Court for controversial comments

विवाद का तूल

राहुल और हार्दिक पांड्या 2019 में करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में आए थे। इस दौरान दोनों क्रिकेटर्स ने कुछ ऐसे बयान दिए थे, जिनसे दर्शकों की प्रतिक्रिया नकारात्मक रही। इस विवाद के बाद उनके खिलाफ भारी विरोध हुआ और अंततः दोनों क्रिकेटर्स को सस्पेंड कर दिया गया। शो का यह एपिसोड भी हटा दिया गया था।

बदलाव की ओर कदम

के एल राहुल ने इस पूरे अनुभव को एक सीख के रूप में लिया और इसके बाद से उन्होंने अपने व्यवहार में बदलाव किया। यह घटना उनके जीवन का एक अहम हिस्सा बन गई है, जिसने उन्हें नया आत्म-संयम और समझदारी सिखाई।

About Post Author