इंस्टाग्राम पर फिर से एक्टिव हुईं आयशा टाकिया, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

KNEWS DESK- बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हाल ही में एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। लंबे समय तक अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए सराही जाने वाली आयशा इस बार अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

इंस्टाग्राम पर हॉट टॉपिक

आयशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उनका लुक तो शानदार था, लेकिन उनके चेहरे की सर्जरी को लेकर लोगों ने टिप्पणी करनी शुरू कर दी। इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिस वजह से आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को कुछ समय के लिए डिलीट कर दिया था।

वॉन्टेड गर्ल' बनकर मचाया तहलका, फिर विधायक की बहू बनने के बाद कहां गायब हो  गईं आयशा टाकिया - India TV Hindi

हालांकि, आयशा ने इस स्थिति का सामना करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को जल्दी ही फिर से एक्टिवेट कर लिया। इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। आयशा ने लिखा, Did you notice how I just didn’t respond? Very mindful, very cutesy VERY demure। इस बयान के जरिए आयशा ने अपने आलोचकों को एक सटीक जवाब दिया और दिखाया कि वे उनकी टिप्पणियों से प्रभावित नहीं हैं।

फरवरी में भी हुआ था ट्रोलिंग

यह पहली बार नहीं है जब आयशा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। फरवरी में भी उन्होंने अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आकर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद उनके लुक को लेकर जमकर मजाक उड़ाया गया था। लोगों ने उनके लुक में आए बदलाव को लेकर विभिन्न टिप्पणियां की थीं, लेकिन आयशा ने इस बार भी शांति और संयम से काम लिया।

About Post Author