‘वड़ा पाव गर्ल’ को होगी जेल ! चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ मानहानि का दर्ज हुआ मुकदमा

KNEWS DESK- दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित हाल ही में एक कानूनी विवाद में फंस गई हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के बाद फेमस हुईं चंद्रिका के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज किया गया है। यह मामला सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी द्वारा उठाया गया है, जिन्होंने चंद्रिका पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

इंदौर में दर्ज हुई शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फैजान अंसारी ने चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ इंदौर में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। फैजान ने दावा किया है कि चंद्रिका अपने वड़ा पाव को अस्वस्थ और अनहाइजीनिक तरीके से तैयार करती हैं। उनका यह भी कहना है कि चंद्रिका के वड़ा पाव में जानलेवा पदार्थों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो स्वास्थ्य के लिए बेहद खतरनाक हो सकता है।

फैजान का कहना है कि उन्होंने अपनी शिकायत की एक प्रति इंदौर पुलिस थाने में सौंपी है और अब यह कॉपी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। फैजान ने चंद्रिका के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के मानहानि केस की मांग की है और पुलिस से अरेस्ट वारंट जारी करने की भी गुजारिश की है ताकि लोगों को चंद्रिका की असलियत का पता चल सके।

एविक्शन के बाद वड़ा पाव गर्ल ने मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे गिराने  की कोशिश...

पहले भी लग चुके हैं आरोप

यह पहली बार नहीं है जब चंद्रिका दीक्षित पर आरोप लगाए गए हैं। जब वह ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आई थीं, तब फैजान अंसारी ने यह दावा किया था कि उनका वड़ा पाव खाने के बाद उन्हें गंभीर बीमारियां हो गई थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। फैजान के पास इस घटना के समर्थन में प्रमाण भी मौजूद हैं। फैजान अंसारी ने पहले भी पूनम पांडे, उर्फी जावेद, और राखी सावंत के खिलाफ आवाज उठाई है और इस बार भी उन्होंने चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।चंद्रिका दीक्षित की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है|

About Post Author