बिजनौर में हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार छोटे हाथी वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के नहटौर इलाके में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया, जब एक तेज रफ्तार छोटे हाथी वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, व्यक्ति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया| परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के नूरपुर मार्ग स्थित दबथला मोड़ के पास आज उस वक्त हुआ जब खांडसाल का रहने वाला राजवीर सिंह 35 वर्ष पुत्र कमलवीर सैनी बाइक पर सवार होकर बल्दाना गांव से अपने घर आ रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही वह दबथला मोड़ के पास पहुंचा तभी छोटे हाथी वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजवीर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

राजवीर की मौत की खबर जैसे ही उसके गांव में पहुंची तो परिजनों के साथ भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा होकर मौके पर पहुंचे और शव को सड़क पर रखकर कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीएम धामपुर रितु चौधरी सीओ सर्वम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साए ग्रमीणों को समझा-बुझाकर शांत करवाया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About Post Author