सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में वरुण धवन की एंट्री, फौजी का रोल निभाएंगे ‘भेड़िया’ स्टार

KNEWS DESK – साल 1997 की सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ ने युद्ध आधारित सिनेमा के इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान बना लिया था। जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, और अक्षय खन्ना जैसे स्टार्स ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। अब, लगभग 29 साल बाद, इस फिल्म का सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ बनने जा रहा है, जिसमें सनी देओल की वापसी पक्की है।

Border 2 में हुई Varun Dhawan की एंट्री, Sunny Deol के साथ आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना की जगह वरुण धवन की एंट्री

हालांकि पहले खबरें आई थीं कि आयुष्मान खुराना ‘बॉर्डर 2’ में फौजी के किरदार में नजर आएंगे, लेकिन अब उन्होंने फिल्म से बाहर होने का निर्णय लिया है। उनके स्थान पर बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन को साइन किया गया है। वरुण ने शुक्रवार को एक अनाउंसमेंट वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को इस खबर से अवगत कराया और बॉर्डर 2 में अपनी एंट्री की पुष्टि की।

वरुण धवन का अनाउंसमेंट वीडियो

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने चौथी क्लास में ‘बॉर्डर’ फिल्म देखी थी और उस समय से ही यह फिल्म उनके दिल में एक खास जगह बन गई थी। उन्होंने कहा, “मैं चौथी क्लास में था जब मैंने चंदन सिनेमा में बॉर्डर देखी और इसने मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला। हमें फिल्म के दौरान राष्ट्रीय गौरव की गहरी भावना महसूस हुई।”

वरुण ने आगे कहा, “जेपी दत्ता सर की वॉर फिल्म आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जेपी सर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित बॉर्डर 2 में एक भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है। मुझे अपने हीरो सनी पाजी (सनी देओल) के साथ काम करने का मौका मिला है, जो इसे और भी खास बना देता है। मैं इस बहादुर जवान की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्साहित हूँ, जो भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होने का वादा करती है।”

बॉर्डर 2 की प्रत्याशा

‘बॉर्डर 2’ की घोषणा के बाद से ही फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता और प्रत्याशा है। सनी देओल की वापसी और वरुण धवन का नया रोल फिल्म के लिए एक नई दिशा और ऊर्जा लाएगा। फिल्म के प्रोडक्शन और डिटेल्स को लेकर और अपडेट्स के साथ ही दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author