सलमान खान के नए गाना ‘यू आर माइन’ का टीजर जारी, भांजे अयान अग्निहोत्री संग दिखायेंगे कमाल

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, जो अपने करियर के दौरान कई नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं, अब अपने परिवार के युवाओं को भी मौका दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लॉन्च किया था और अब वह अपने भांजे अयान अग्निहोत्री का करियर बनाने की दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं। अयान, जो सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री के बेटे हैं, अब म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

Sikandar Star Salman Khan Will Rap In Nephew Ayaan Agnihotri Aka Agni New Song You Are Mine Released Teaser - Entertainment News: Amar Ujala - Salman Khan:भतीजे अयान अग्निहोत्री के नए गाने '

अयान का पहला म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’

अयान अग्निहोत्री, जिन्हें ‘अग्नि’ के नाम से भी जाना जाता है, का पहला म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने में अयान ने रैप किया था, और इस गाने को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ‘पार्टी फीवर’ में अयान की एनर्जी और सलमान खान के साथ उनका जो खास बॉन्ड देखने को मिला, उसने फैंस का दिल जीत लिया।

‘यू आर माइन’ का टीजर हुआ रिलीज

अब सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर अयान के नए गाने ‘यू आर माइन’ का टीजर शेयर किया है। इस गाने में सलमान खान ने अपनी आवाज दी है, जबकि अयान ने रैप किया है। टीजर में सलमान खान पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, और अयान उनके पास आकर मस्तीभरे अंदाज में उनसे उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं। टीजर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और भाईजान का नया अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सलमान खान ने यह टीजर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, जिससे फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। हालांकि, इस गाने की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है।

फैंस और सेलेब्स की प्रतिक्रिया

सलमान खान के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स की प्रतिक्रिया देखते ही बनती है। हिमेश रेशमिया, अब्दु रोजिक, और कई अन्य सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट कर अपने प्यार और समर्थन का इजहार किया है। सलमान के फैंस भी इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें उनके भांजे अयान के करियर में इस नए कदम के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सलमान खान के वर्क फ्रंट पर नजर

सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में होंगी। ‘सिकंदर’ को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 2025 की ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है, और फैंस इसे लेकर भी काफी उत्साहित हैं।

About Post Author