मोदी सरकार की बदौलत श्रीनगर में घूम पा रहे हैं राहुल गांधी- केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी

KNEWS DESK, केंद्रीय मंत्री और जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रभारी जी. किशन रेड्डी ने राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर के दौरे को लेकर आलोचनात्मक बयान दिया है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा पिछले दस साल में जम्मू कश्मीर में जो काम किया है उसको लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

जम्मू अटैक पर किशन रेड्डी बोले- 'पाकिस्तान के नेता पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल से डिप्रेशन में है इसलिए ऐसी हरकत की' - India TV Hindi

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जम्मू और कश्मीर यात्रा की आलोचना की , और गांधी की श्रीनगर के लाल चौक पर भोजन करने की क्षमता को पिछले एक दशक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों का परिणाम बताया। उन्होंने राहुल गांधी से अनुच्छेद 370 और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रस्ताव पर कांग्रेस का रुख स्पष्ट करने को भी कहा। उन्होंने रिपोर्टस् से कहा कि, “सोनिया गांधी और राहुल गांधी को देश के लोगों को नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रस्ताव के बारे में बताना चाहिए। उन्हें अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस के रुख के बारे में भी बात करनी चाहिए। क्या वे फिर से जम्मू और कश्मीर के लोगों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं? यह नरेंद्र मोदी सरकार के 10 साल के काम की वजह से है कि राहुल गांधी कल रात लाल चौक जाकर खाना खाने में सक्षम थे।

About Post Author