कन्‍नौज रेप केस में नवाब सिंह यादव और लड़की की बुआ के बीच 5 साल से थे शारीरिक संबंध, SP ने किया खुलासा

KNEWS DESK- कन्नौज में 15 साल की लड़की से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रही बुआ को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बुआ ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जो इस केस की जटिलताओं को उजागर करते हैं।

पुलिस के मुताबिक, बुआ का पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव के साथ पिछले पांच साल से शारीरिक संबंध थे। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे। दुष्कर्म की घटना के बाद, जब पुलिस लड़की को मेडिकल जांच के लिए ले गई थी, नवाब यादव के भाई ने बुआ को पैसे का लालच देकर मेडिकल जांच नहीं कराने की बात कही और बयान बदलने के लिए भी कहा था।

12 अगस्त की रात, जब पुलिस नवाब सिंह यादव के डिग्री कॉलेज में पहुंची, तो देखा गया कि नवाब और लड़की की बुआ कमरे में मौजूद थे। नवाब सिंह यादव शर्ट और अंडरवियर में था और बेड पर लेटा हुआ था, जबकि बुआ कुर्सी पर बैठी हुई थी। पुलिस ने मौके पर देखा कि नाबालिग के शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं था, और लड़की ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी थी।

लड़की के माता-पिता ने आरोप लगाया कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद बुआ ने उन्हें घटना के बारे में जानकारी नहीं दी। इसके बाद, बुआ को पुलिस ने मामले में आरोपी बना दिया था, जिसके बाद वह फरार हो गई थी। पुलिस ने बताया कि बुआ ने अपनी भतीजी को नौकरी दिलाने के बहाने नवाब सिंह यादव से मिलवाया था। पूछताछ के दौरान, नाबालिग ने आरोप लगाया कि नवाब सिंह यादव ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बुआ कमरे के बाहर बैठी रही, उसने कई बार मदद की आवाज लगाई, लेकिन बुआ ने कोई सहायता नहीं की।

नवाब सिंह यादव की गिरफ्तारी के बाद, बुआ ने मीडिया के सामने आकर पुलिस पर आरोप लगाया कि वह झूठे मामले में कार्रवाई कर रही है। बुआ ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे और उसके परिवार को झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस मामले में बुआ की गिरफ्तारी और उसके द्वारा किए गए खुलासे ने मामले की जटिलताओं को और बढ़ा दिया है। पुलिस अब इस केस की गहराई से जांच कर रही है और दुष्कर्म की घटना से जुड़े सभी पहलुओं की तहकीकात कर रही है। आगामी दिनों में अदालत में इस केस की सुनवाई और भी महत्वपूर्ण मोड़ ले सकती है, जिससे मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सकेगी।

ये भी पढ़ें-  उधार पैसे लेकर खेला टूर्नामेंट, रिंकू सिंह अब बन चुके हैं टीम इंडिया के स्टार, खुद बयां किया दर्द

About Post Author