कपिल शर्मा संग अपनी तुलना पर जाकिर खान ने किया रिएक्ट, कहा – ‘मुझे यह कहने में कोई शर्म…’

KNEWS DESK – स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके जाकिर खान ने हाल ही में अपने नए शो ‘आपका अपना जाकिर’ से टीवी पर डेब्यू किया है। इस शो के लॉन्च होते ही जाकिर खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। शो में मशहूर हस्तियां अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं। खास बात यह है कि जाकिर के इस शो ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के हिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह ले ली है, जिसके बाद से लोग जाकिर खान की तुलना कपिल शर्मा से करने लगे हैं।

द कपिल शर्मा शो' जैसा ही अपना शो लेकर आ रहे हैं जाकिर खान! सामने आई डिटेल,  जानिए क्या होगा खास - zakir khan new show to take the kapil sharma show

कपिल शर्मा से तुलना पर जाकिर का बयान

जाकिर खान ने इन तुलनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कपिल शर्मा एक बड़े कलाकार हैं और उनकी तुलना करना उचित नहीं है। एक इंटरव्यू में जाकिर ने कहा, “कपिल शर्मा ने कड़ी मेहनत से जो मुकाम हासिल किया है, वह काबिले तारीफ है। उनकी पॉपुलैरिटी ने देशभर में कॉमेडियन्स को काफी मदद की है। जब कपिल के शो सफल हो रहे थे, तब इसका फायदा मुझे भी हुआ, जब मैं दिल्ली में एक छोटे-मोटे कॉमेडियन के रूप में काम कर रहा था।”

कपिल के प्रति सम्मान

जाकिर ने आगे कहा, “मुंबई आने के बाद भी कपिल शर्मा की वजह से मुझे फायदा हुआ। मेरे मन में कपिल शर्मा के लिए बहुत सम्मान है और हमारी तुलना कभी नहीं की जा सकती। मैं उस घर से हूं जो कपिल की वजह से रोशन हुआ और मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है। मैं कपिल की बहुत इज्जत करता हूं और उनसे बहुत प्यार से मिलता हूं।”

जाकिर खान: देश के टॉप कॉमेडियन्स में शामिल

जाकिर खान ने अपने नए शो ‘आपका अपना जाकिर’ के तीसरे एपिसोड में फिल्म ‘वेदा’ के सितारे जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ, और अभिषेक बनर्जी को शामिल किया था। यह शो 17 और 18 अगस्त को प्रसारित हुआ। जाकिर की फैन फॉलोइंग बेहद तगड़ी है और आज उनकी गिनती देश के टॉप कॉमेडियन्स में होती है।

जाकिर खान की यह सफर अभी और आगे जाने वाला है, और उनके शो के साथ दर्शकों को एक नया कॉमेडी एक्सपीरियंस मिलने की उम्मीद है। कपिल शर्मा से तुलना को लेकर भले ही वह चुप्पी तोड़ चुके हों, लेकिन जाकिर का यह शो अपनी अलग पहचान बनाने के लिए तैयार है।

About Post Author