धोनी के बाद अब युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, क्रिकेटर की बायोपिक का हुआ ऐलान

KNEWS DESK- भारतीय क्रिकेट के स्टार युवराज सिंह, जिनकी शान और सफलता ने खेल की दुनिया में एक नई ऊंचाई छूई है, अब उनके जीवन पर एक बायोपिक बनने जा रही है। इस बायोपिक की घोषणा ने क्रिकेट प्रेमियों और युवराज के फैंस के बीच खासा उत्साह पैदा कर दिया है।

तरन आदर्श ने किया ऐलान

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने हाल ही में इस बायोपिक की घोषणा की| उन्होंने अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर इस बारे में जानकारी साझा की। आदर्श ने बताया कि इस बायोपिक को भूषण कुमार और रवि भगचांदका प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन यह बायोपिक युवराज सिंह की ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड लड़ाइयों को दर्शाएगी।

भूषण कुमार और रवि भगचांदका की इस नई पहल ने फैंस के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है। क्रिकेट प्रेमी आशा करते हैं कि इस प्रोजेक्ट के माध्यम से युवराज सिंह की लिगेसी और संघर्ष को सही तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा।

एक्टर का नाम अभी तक अनाउंस नहीं

फिल्म में युवराज सिंह की भूमिका कौन निभाएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि भागचंदका की यह दूसरी बायोपिक होगी जिसमें वे किसी क्रिकेटर की कहानी को पर्दे पर लाएंगे। इससे पहले, 2017 में उन्होंने सचिन तेंदुलकर की डॉक्यूमेंट्री “सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स” का निर्माण किया था, जो काफी सफल रही थी।

About Post Author