खतरों के खिलाड़ी 14 में अदिति शर्मा का एलिमिनेशन, निम्रत कौर पर साधा निशाना

KNEWS DESK- रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 में हाल ही में एक बड़ा ट्विस्ट आया जब अदिति शर्मा शो से बाहर हो गईं। इस सप्ताह के एलिमिनेशन टास्क में अदिति का सामना सीधे शालीन भनोट से था, और इस चुनौती ने पूरे शो की दिशा बदल दी।

टीमों का चयन और एलिमिनेशन टास्क

इस हफ्ते की शुरुआत में, रोहित शेट्टी ने घोषणा की कि कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांटा जाएगा। हर टीम को अपने प्रदर्शन के आधार पर अंक मिलेंगे, और सबसे कम अंक पाने वाली टीम के दो सदस्य एलिमिनेशन स्टंट का सामना करेंगे। निम्रत कौर अहलूवालिया और सुमोना चक्रवर्ती को इन टीमों का कप्तान बनाया गया और उन्हें अपनी टीम चुनने का अधिकार मिला|

निम्रत ने अपनी टीम में गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट, नियति फतनानी और अपनी दोस्त अदिति शर्मा को शामिल किया। सुमोना ने अपनी टीम में करणवीर मेहरा, आशीष मेहरोत्रा और अभिषेक कुमार को चुना। इस बार के ट्विस्ट के तहत, कृष्णा श्रॉफ और शिल्पा शिंदे को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली। शिल्पा निम्रत की टीम में शामिल हुईं और कृष्णा सुमोना की टीम में गए।

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो से कटा अदिति शर्मा का पत्ता,  बताया जिंदगी को लेकर क्या मिली खास सीख - News18 हिंदी

टीम का प्रदर्शन और निर्णय की आलोचना

दोनों टीमों के बीच 5 टास्क हुए, जिनमें से 4 टास्क सुमोना की टीम ने जीते, जिससे निम्रत की टीम को एलिमिनेशन स्टंट का सामना करना पड़ा। जब निम्रत को अपनी टीम से दो सदस्य चुनने का मौका मिला, तो उन्होंने खुद को बचाते हुए अदिति शर्मा और शालीन भनोट को एलिमिनेशन स्टंट के लिए नामित किया। इस निर्णय ने उनकी टीम के सदस्यों को चकित और नाराज कर दिया। अदिति शर्मा ने भावुक होते हुए रोहित शेट्टी से कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी दोस्त ने ही उन्हें शो से बाहर करने के लिए नामित किया है।

एलिमिनेशन स्टंट की चुनौती

एलिमिनेशन स्टंट में, शालीन और अदिति को एक बॉक्स में सिर रखकर गोल-गोल घुमाया गया| इस दौरान, दोनों को नीचे रखे बिच्छुओं को अपने सिर के पास लगे बॉक्स में डालना था। अदिति ने 140 बिच्छू इकट्ठे किए, जबकि शालीन ने 168 बिच्छू बॉक्स में डाले और जीत हासिल की। इस तरह, अदिति शर्मा को ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 14 से बाहर होना पड़ा।

एलिमिनेशन के बाद, निम्रत ने अदिति से माफी मांगी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि क्या अदिति ने उन्हें माफ किया है या नहीं। अदिति के शो से बाहर होने का निर्णय और निम्रत की कप्तानी पर उठे सवाल निश्चित रूप से दर्शकों और कंटेस्टेंट्स के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।

About Post Author