उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत, 27 घायल

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 27 से अधिक लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना तब हुई जब रक्षाबंधन मनाने घर जा रहे मजदूरों की पिकअप को एक डग्गामार बस ने टक्कर मार दी।

यूपी के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और पिकअप की टक्कर में 10 लोगों की दर्दनाक मौत, 37 घायल

सलेमपुर थाने के पास पिकअप की बस से हुई टक्कर

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद की एक ब्रेड कंपनी में काम करने वाले करीब 35 मजदूर पिकअप में सवार होकर गाजियाबाद से अलीगढ़ जनपद के तहसील अतरौली के गांव रायपुर रक्षाबंधन मनाने जा रहे थे। सलेमपुर थाने के पास पिकअप की बस से टक्कर हो गई, जिससे सड़क पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। कुछ घायलों को मौके पर ही इलाज दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल और जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान कई घायलों ने दम तोड़ दिया, और मृतकों की संख्या 10 तक पहुंच गई है।

शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू

मरने वालों में एक ही परिवार के सात सदस्य शामिल हैं। बाकी मृतकों में दो लोग संभल के बताए जा रहे हैं, जबकि एक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दुर्घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है और स्थानीय प्रशासन द्वारा मृतकों के परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया गया है।

हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। वहीं, सड़क पर हादसों की रोकथाम के लिए सुरक्षा मानकों की पुनरावृत्ति की आवश्यकता की बात की जा रही है।

About Post Author