देहरादून आईएसबीटी में पंजाब की एक किशोरी से बस में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया

KNEWS DESK – देहरादून के आईएसबीटी (इंटर स्टेट बस टर्मिनल) पर एक दर्दनाक घटना का खुलासा हुआ है। पंजाब की एक किशोरी के साथ बस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें बस के कर्मचारी शामिल हैं।

आईएसबीटी पर हालत में मिली बदहवास 

पुलिस के अनुसार, किशोरी 13 अगस्त की शाम को आईएसबीटी पर बदहवास हालत में मिली थी। प्रारंभिक स्थिति में किशोरी ने कोई बयान नहीं दिया, लेकिन काउंसलिंग के बाद उसकी आपबीती सामने आई। किशोरी ने बताया कि उसे दिल्ली से देहरादून लाने वाली बस में पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की सुरक्षा और जांच की जिम्मेदारी चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की टीम ने संभाली थी, जिसने उसे रेस्क्यू किया और मामले का खुलासा किया।

Dehradun Crime Minor Girl Misdeed In Roadways Bus In Isbt Police Arrested Two Accused - Amar Ujala Hindi News Live - Dehradun:रोडवेज बस में पांच युवकों ने किया था नाबालिग से सामूहिक

आरोपियों के नाम :

आरोपियों में धर्मेंद्र कुमार(32) पुत्र यशपाल सिंह, निवासी ग्राम बंजारा वाला ग्रांट, थाना बुग्गा वाला, हरिद्वार, देवेंद्र(52) पुत्र फूलचंद निवासी चुड़ियाला, भगवानपुर, हरिद्वार, रवि कुमार(34) पुत्र दयाराम निवासी ग्राम सिला, थाना – नवाबगंज, जिला फर्रुखाबाद, यूपी, राजपाल(57) पुत्र स्व. किशन सिंह निवासी बंजारावाला ग्रांट, थाना बुग्गावाला, हरिद्वार और राजेश कुमार सोनकर(38) पुत्र लाल चंद्र सोनकर निवासी माजरा, पटेलनगर, देहरादून शामिल हैं।

आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई

एसएसपी अजय सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने उत्तराखंड से अनुबंधित बस को भी बरामद कर लिया है। इस मामले ने क्षेत्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर गहरा आक्रोश पैदा किया है। स्थानीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने किशोरी को बालिका निकेतन में जाकर उसकी स्थिति की जानकारी ली और उसके साथ हुए अत्याचार पर चिंता व्यक्त की।

पटेलनगर इंस्पेक्टर केके लुंठी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है। इस घटना ने महिलाओं और किशोरियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, और इस पर प्रभावी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

About Post Author