Laughter Chefs: विक्की जैन ने अनिरुद्धाचार्य से पूछा पत्नियों से जुड़ा सवाल, गुरूजी का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

KNEWS DESK- टीवी की दुनिया में एक नया धमाका लेकर आया है ‘लाफ्टर शेफ्स’, जो दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुका है। इस शो ने कुछ ही महीनों में टीआरपी चार्ट पर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है और इसमें कई मशहूर हस्तियों की मेहमानगी ने इसे और भी मनोरंजक बना दिया है। हर हफ्ते शो में नए-नए चेहरे देखने को मिलते हैं, जो अपने अनोखे अंदाज और चुटकुलों से दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देते हैं।

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को खास तोहफा मिलने वाला है। ‘लाफ्टर शेफ्स’ के आगामी एपिसोड में, गौरी गोपाल आश्रम वृंदावन के संस्थापक अनिरुद्धाचार्य शो में एक विशेष मेहमान के तौर पर शामिल होंगे। उनकी उपस्थिति शो को एक नया और अनोखा रंग देने वाली है| अनिरुद्धाचार्य अपने ऑनलाइन फॉलोवर्स को अपनी अनोखी शैली में जवाब देने के लिए मशहूर हैं|

इस शो के प्रोमो में दर्शकों को मजेदार झलकियां देखने को मिल रही हैं| सोशल मीडिया पर एक प्रोमो पोस्ट किया गया है, जिसमें संत विक्की जैन और अन्य पतियों के लिए एक दिलचस्प सवाल उठाया गया है। विक्की जैन ने गुरुजी से पूछा, गुरुजी, पत्नियां बातों पर इतना गुस्सा क्यों हो जाती हैं, इसका क्या उपाय है? इस सवाल का जवाब देते हुए गुरुजी ने मजाकिया अंदाज में अपनी तर्जनी उंगली को अपने होठों पर रखने का सुझाव दिया, जिससे सभी हंस पड़े| यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

इसके अलावा, कृष्णा अभिषेक भी आगामी एपिसोड में एक हैरान करने वाले सवाल के साथ नजर आएंगे| जन्माष्टमी के अवसर पर उन्होंने अनिरुद्धाचार्य से भारती सिंह को वृंदावन ना ले जाने का सुझाव देते हुए कहा कि भारती एक दिन में लगभग 20 लीटर दूध पीती हैं। इस मजाकिया जवाब ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया।

About Post Author