उत्तर प्रदेश: जल विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर की अज्ञात हमलावरों ने की हत्या, पुलिस की चार टीमें तैनात

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश जल विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर की शनिवार को यहां उनके घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। सुल्तानपुर के एएसपी अरुण चंद ने बताया कि मामले की जांच शुरू करने के लिए पुलिस की चार टीमें तैनात की गई हैं और प्राथमिक जांच से पता चलता है कि ये हत्या का मामला है।

जल निगम के Executive इंजीनियर के मुंह पर चिपकाया टेप... फिर पीट-पीटकर कर दी  हत्या - Tape pasted on mouth of Jal Nigam executive engineer then beaten to  death lclcn - AajTak

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

आपको बता दें कि शनिवार सुबह पटना के विनोवापुरी मोहल्ले में जल निगम के अधिशासी अभियंता संतोष कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। संतोष कुमार शहर के इसी मोहल्ले में किराए पर रहते थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और जांच एजेंसियों ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, शनिवार सुबह कुछ लोग संतोष कुमार के घर पहुंचे थे, जिसमें विभाग का एक सहायक अभियंता भी शामिल था। इन लोगों ने संतोष के मुंह पर टेप चिपकाकर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। घटना के दौरान संतोष के ड्राइवर ने यह दृश्य देखा और तुरंत शोर मचाया, जिससे अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। ड्राइवर की मदद से संतोष को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हृदयविदारक घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू कर दी है और सहायक अभियंता सहित अन्य संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

किराए के मकान में रहते थे संतोष कुमार

पुलिस के मुताबिक 40 साल के जल निगम के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर(ग्रामीण) संतोष कुमार विनोबापुरी इलाके में किराए के मकान में रहते थे। शनिवार की सुबह उनका ड्राइवर संदीप, जो घर में ही रहता था, कुछ खाना लाने गया था। जब वो वापस लौटा तो उसने कुछ लोगों को इंजीनियर पर हमला करते देखा। पुलिस ने बताया कि वे संदीप कुमार को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच शुरू करने के लिए चार पुलिस टीमें तैनात

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने संदीप को देखा तो हमलावर भाग गए और उसे चुप रहने की धमकी दी। पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने संदीप की चीख सुनी और इंजीनियर के घर से 50 मीटर की दूरी पर बने जल निगम दफ्तर में तैनात गार्ड मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने कहा कि मामले की जांच शुरू करने के लिए चार पुलिस टीमें तैनात की गई हैं। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि यह हत्या का मामला है।

About Post Author