अनिरुद्ध आचार्य को मिला बिग बॉस 18 का ऑफर ! क्या शो का हिस्सा बनेंगे बाबा

KNEWS DESK- बिग बॉस ओटीटी 3 के समाप्त होने के बाद से ही दर्शकों में बिग बॉस 18 को लेकर एक जबरदस्त उत्सुकता देखी जा रही है। शो की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है और इसके आगामी सीजन की तैयारी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी तेज हो गई हैं। ऐसे में हाल ही में खबरें आईं कि इस बार के बिग बॉस 18 में एक नए और अनोखे चेहरा शामिल हो सकता है – बाबा अनिरुद्ध आचार्य।

बाबा अनिरुद्ध आचार्य को मिला बिग बॉस 18 का न्योता?

सुनने में आया है कि बाबा अनिरुद्ध आचार्य, जो अपनी चर्चाओं और सत्संग के लिए जाने जाते हैं, उनको बिग बॉस 18 के लिए निमंत्रण भेजा गया है। उनके सत्संग और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं, और अब उनके बिग बॉस में शामिल होने की चर्चा ने दर्शकों के बीच एक नई दिलचस्पी पैदा कर दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के मेकर्स ने इस बार के सीजन में कुछ नया और रोचक जोड़ने के लिए बाबा अनिरुद्ध आचार्य को अप्रोच किया है।

Aniruddha Acharya Ji Approached For Bigg Boss 18 Salman Khan Show - Bigg Boss  18 के लिए Aniruddha Acharya को मिला बुलावा, बाबाजी ने पल में ठुकराया शो |  Times Now Navbharat

बाबा ने ठुकराया ऑफर?

हालांकि, इस खबर की पुष्टि मेकर्स या शो की टीम की तरफ से अभी तक नहीं की गई है, लेकिन एक ताज़ा अपडेट के अनुसार, बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने बिग बॉस 18 का ऑफर ठुकरा दिया है। खबरें यह भी हैं कि जैसे ही उन्हें इस शो का निमंत्रण मिला, उन्होंने तुरंत उसे अस्वीकार कर दिया। इस विषय पर बाबा अनिरुद्ध आचार्य का कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ सामने आ रही हैं। एक ओर जहां कुछ लोग बाबा के बिग बॉस में न आने को लेकर निराश हैं, वहीं दूसरी ओर कई यूजर्स इस बात को लेकर खुश हैं कि बाबा ने शो का ऑफर ठुकरा दिया। उनके फैंस का कहना है कि बाबा का शो में आना शो के उद्देश्य से मेल नहीं खाता, और उनका न आना ही बेहतर है।

बाबा अनिरुद्ध आचार्य का हालिया काम

हाल ही में, बाबा अनिरुद्ध आचार्य को कलर्स के एक अन्य पॉपुलर शो ‘लाफ्टर शेफ’ में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी उपस्थिति से दर्शकों को प्रभावित किया।

About Post Author