तनुश्री दत्ता ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाया गंभीर आरोप, बताया- सेट पर हुआ था दुर्व्यवहार

KNEWS DESK- बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वह अपने अभिनय करियर के लिए नहीं, बल्कि फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गए गंभीर आरोपों के कारण चर्चा में हैं। तनुश्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे विवेक अग्निहोत्री ने उनके साथ सेट पर गलत व्यवहार किया था।

तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म ‘चॉकलेट’ के सेट पर उनके साथ कैसा बर्ताव किया गया| उन्होंने कहा कि एक दिन वह सेट पर सिर्फ पांच मिनट देर से पहुंची, जिससे विवेक अग्निहोत्री ने उन पर चिल्लाया और उन्हें अनप्रोफेशनल तक कह डाला|  अभिनेत्री ने दावा किया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें सेट पर असहज महसूस कराया। उनके मुताबिक, जब भी वह सेट पर आती थीं, तो लाइट्स तक नहीं होती थीं और सेट तैयार नहीं होता था। इसके बावजूद, विवेक अग्निहोत्री ने छोटी-छोटी बातों पर उन्हें डांटा और उनकी समस्याओं की अनदेखी की।

I'm glad that I started the conversation in the very closed Indian society", says Tanushree Dutta on #MeToo movement

तनुश्री ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें छोटे कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया और सेट पर पूरे यूनिट के सामने ही शॉर्ट स्कर्ट में बैठाया। इससे न केवल तनुश्री को मानसिक पीड़ा हुई, बल्कि उनके आत्म-सम्मान को भी ठेस पहुंची| यह पहली बार नहीं है जब तनुश्री ने बॉलीवुड के गहरे पहलुओं को उजागर किया है। साल 2018 में, उन्होंने फिल्म ‘हॉर्न ‘ओके’ प्लीज’ के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उनके द्वारा लगाए गए आरोपों ने फिल्म इंडस्ट्री में व्यापक चर्चा पैदा की थी और #MeToo आंदोलन को गति दी थी|

About Post Author