राजस्थान: भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर सीएम भजनलाल शर्मा ने दी श्रद्धांजलि, उनके योगदान और जीवन के आदर्शों को किया याद

KNEWS DESK – मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने स्व. वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

देश को एक नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

बता दें कि सीएम शर्मा ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, “स्व. अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय राजनीति के ‘अजातशत्रु’ थे। वे न केवल एक प्रखर वक्ता और कुशल राजनेता थे, बल्कि उन्होंने राजनीति में उच्च आदर्शों की स्थापना कर देश को एक नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।”

Rajasthan District

उनके योगदान और उनके जीवन के आदर्शों को याद किया

इस अवसर पर मुख्यमंत्री निवास के अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे। सभी ने मिलकर उनके योगदान और उनके जीवन के आदर्शों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व और विचारों की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री शर्मा ने उनके प्रति अपनी गहरी श्रद्धांजलि व्यक्त की और उनके आदर्शों को अपने कार्यों में अपनाने का संकल्प लिया।

About Post Author