बिजनौर में सौतेली मां और सगे पिता ने अपनी दो बेटियों को जहर देकर उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के हीमपुर दीपा इलाके में आज उस वक्त एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जब एक सौतेली मां और सगे बाप ने दो मासूम बच्चियों को जहर देकर मौत के मौत के घाट उतार दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सौतेली मां और पिता को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

मासूम बच्चियों को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया

दरअसल आपको बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना बिजनौर जिले के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव तिगरी की है। जहां पर सौतेली मां नाजरीन और सगे बाप फरमान ने अपनी दो  8 और 10 साल की मासूम बच्चियों को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। बच्चियों की मौत की सूचना से पूरे गांव मे हड़कंप मच गया| आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई| घटना की सूचना पर जिले के एसपी अभिषेक कुमार एसपी ग्रामीण राम अर्ज सीओ और कोतवाल सहित पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का परिचय निरीक्षण किया।

10 साल पहले गांव की रहने वाली दिलशाना से हुई थी शादी 

बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले फरमान की शादी 10 साल पहले गांव की रहने वाली दिलशाना से हुई थी| फरमान और दिलशना के दो बेटियां हैं| 8 वर्ष की आसिफ़ा और 7 वर्ष की हदिया कुछ समय बाद दंपती में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों ने तलाक ले लिया। फरमान ने गांव की ही रहने वाली नाजरीन से दूसरा निकाह कर लिया| जबकि दिलशाना का भी अमरोहा क्षेत्र के एक गांव में दूसरा निकाह हो गया।

दोनों बेटियां अपने दादा के यहां रहती थीं  

यह भी बताया जा रहा है कि यह फरमान दिल्ली में रहकर काम करता है और वह गांव आया हुआ है। जबकि दोनों बेटियां अपने दादा के यहां रहती हैं। देर शाम किसी समय दोनों बच्चियां अपने पिता के पास खेलने गई थी, इस दौरान हत्यारन मां नाजरीन और सगे बाप फरमान ने मौका देखकर दोनों बच्चियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।

पिता और सौतेली मां को हिरासत में

वहीं इस मामले में एसपी अभिषेक कुमार का कहना है की देर शाम दीपा इलाके में दो बच्चियों की जहर खिलाने से मौत हो गई है। बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके पिता और सौतेली मां को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। अन्य कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author