कोलकाता के बाद बिहार से सामने आई इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, दलित किशोरी की रेप के बाद चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

KNEWS DESK – बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दलित किशोरी के साथ की गई क्रूरता ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है। यह घटना इंसानियत को शर्मसार करने वाली है, जिसमें एक नाबालिग लड़की की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद किशोरी का शव पोखर में फेंक दिया गया। यह आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले लड़की के साथ बलात्कार किया गया था, क्योंकि उसका शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है और उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं।

Commentary: Date rape isn't a violent crime in California. Seriously. |  CALmatters

प्राइवेट पार्ट में 50 से ज्यादा चाकू के निशान

मृतका के शरीर पर चाकू के 50 से अधिक गहरे निशान मिले हैं, जो दरिंदगी की हदों को पार कर रहे हैं। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं और उन्हें जांच के लिए भेजा गया है। यह घटना मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर की है, जहां से किशोरी रविवार रात से गायब थी। परिजनों ने उसकी पूरी रात खोजबीन की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

शव मिलने के बाद फैली सनसनी

सोमवार की सुबह, ग्रामीणों ने जब पोखर के पास झाड़ी में अर्धनग्न अवस्था में लड़की का शव देखा, तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव के पास मिले खून के निशानों से ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने लड़की को बेरहमी से चाकू से गोदकर मारा और फिर उसका शव पोखर में फेंक दिया।

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ कुमार चंदन दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि डॉग स्क्वाड और एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैला दिया है, और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं।

परिवार की हालत और मांग

मृतका छह भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और आर्थिक तंगी के कारण उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। इस घटना के बाद, परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। बहुजन समाज पार्टी के जिला प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि दलित बच्ची की हत्या स्थानीय दबंग संजय यादव और उसके साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद की है। परिजन चाहते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

About Post Author