TVS iQube का नया Celebration Edition हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और बुकिंग डिटेल्स

KNEWS DESK – देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors ने अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube का खास एडिशन ‘Celebration Edition’ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस नए एडिशन को सीमित संख्या में उपलब्ध कराया जाएगा, जो इसे और भी खास बनाता है। आइए जानते हैं इस स्कूटर की बुकिंग, डिलीवरी और कीमत से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी।

TVS iQube का Celebration Edition हुआ लॉन्‍च, 15 अगस्‍त से शुरू होगी बुकिंग

Celebration Edition की लॉन्चिंग

TVS ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर का ‘Celebration Edition’ लॉन्च किया है। यह स्कूटर 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश किया गया है। TVS ने घोषणा की है कि इस खास एडिशन को केवल TVS iQube 3.4 kWh और TVS iQube S वेरिएंट्स में ही उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी इस एडिशन की सिर्फ 1,000 यूनिट्स बनाएगी, जो इसे सीमित और विशेष बनाता है।

बिना किसी बदलाव के बैटरी और मोटर

इस नए एडिशन में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है। TVS iQube 3.4 kWh वेरिएंट में 100 किलोमीटर की रेंज मिलती है और इसे 4.30 घंटे में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। इसी तरह, TVS iQube S वेरिएंट भी फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है और इसे 4.30 घंटे में 0 से 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

ड्यूल कलर टोन स्कीम

TVS iQube के इस Celebration Edition में ड्यूल टोन कलर स्कीम का उपयोग किया गया है, जिससे यह स्कूटर सड़क पर बेहद आकर्षक दिखाई देगा। यह नया लुक स्कूटर को और भी प्रीमियम और यूनिक बनाता है।

बुकिंग और डिलीवरी

TVS ने घोषणा की है कि इस नए एडिशन की बुकिंग 15 अगस्त से शुरू होगी। ग्राहक इसे ऑनलाइन और कंपनी के डीलरशिप के जरिए बुक कर सकते हैं। बुकिंग के बाद स्कूटर की डिलीवरी 26 अगस्त से शुरू की जाएगी।

कीमत

TVS iQube 3.4 kWh वेरिएंट के Celebration Edition की एक्स-शोरूम कीमत 1.19 लाख रुपये रखी गई है, जबकि TVS iQube S वेरिएंट को 1.29 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

About Post Author