सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहने पर अदा शर्मा ने किया रिएक्ट, कहा – ‘अगर आप किसी गिल्ट में…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री अदा शर्मा, जो अपनी फिल्म ‘1920’ से सुर्खियों में आई थीं| हाल ही में अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। अदा ने कुछ महीने पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट किया है, जहां वह अपने परिवार के साथ रह रही हैं। इस खबर के बाद से लोग यह जानने के इच्छुक थे कि अदा को उस अपार्टमेंट में रहकर कैसा महसूस हो रहा है, जिसे सुशांत के निधन के बाद कोई किराएदार लेने को तैयार नहीं था।

सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुई एक्ट्रेस अदा शर्मा, 3 साल के लिए किराए पर लिया, बोलीं- मन में आया... - Adah Sharma shifted to Sushant Singh Rajput flat rented for 3 years says I always follow my intuition tmovk - AajTak

अदा शर्मा का अनुभव

हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड से बातचीत में अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने इस बात को स्पष्ट किया कि वह उस अपार्टमेंट में रेंट पर रह रही हैं, न कि उसे खरीदा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें उस घर में डर लगता है, जहां कभी सुशांत रहते थे, तो अदा ने साफ कहा, “क्यों डर लगना चाहिए? अगर आपने अपनी जिंदगी में कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने की कोई वजह नहीं है। अगर आप किसी गिल्ट में हैं या आपने कुछ गलत किया है, तो शायद डर होना चाहिए।”

सुशांत के अपार्टमेंट के फीचर्स

अदा शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रही हैं, वह बांद्रा वेस्ट की मॉन्ट ब्लैंक बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर स्थित है। यह एक चार बेडरूम वाला अपार्टमेंट है, जिसमें एक बड़ी सी छत भी शामिल है। इस अपार्टमेंट का लोकेशन और इसके फीचर्स इसे खास बनाते हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह अपार्टमेंट खाली पड़ा था और इसे लेने में किसी किराएदार ने रुचि नहीं दिखाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन और उनके अपार्टमेंट की कहानी

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनका शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में ही मिला था। इस दुखद घटना के बाद से यह अपार्टमेंट खाली पड़ा था और इसे लेकर कई अटकलें भी लगाई गई थीं। हालांकि, अदा शर्मा ने इस घर को किराए पर लेकर इन अटकलों को विराम दिया और वहां रहने का साहसिक फैसला लिया।

अदा शर्मा की सोच 

अदा शर्मा का यह कहना कि अगर आपने कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने की कोई जरूरत नहीं है, उनकी सकारात्मक सोच और दृढ़ता को दर्शाता है। उन्होंने इस घर को सिर्फ एक निवास स्थान के रूप में नहीं, बल्कि एक नई शुरुआत के रूप में स्वीकार किया है। अदा की यह सोच न केवल उनके आत्मविश्वास को दर्शाती है, बल्कि उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा भी है, जो किसी भी प्रकार के डर या पूर्वाग्रह से जूझ रहे हैं।

अदा शर्मा की यह नई पारी और उनका दृढ़ निश्चय उन्हें बॉलीवुड में एक साहसी और स्वतंत्र अभिनेत्री के रूप में स्थापित करता है। सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट अब अदा के लिए एक नया अध्याय बन गया है, जहां से वह अपने करियर की नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ने के लिए तैयार हैं।

About Post Author