देश की आजादी का जश्न मनाते हुए विस्तारा ने फ्लाइट टिकट किए सस्ते, कर लें जल्दी से बुकिंग

KNEWS DESK, टाटा ग्रुप की एयरलाइंस विस्तारा ने पैसेंजर्स के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है। यह ऑफर स्वतत्रंता दिवस के चलते विस्तारा ने अपने पैसेंजर्स को दिया है। अगर आपका घूमने का मन है तो जल्दी से अपनी टिकट बुक कर लें।

सुनहरा मौका: 1600 रुपए से भी कम में करें हवाई यात्रा, फटाफट उठाएं लाभ - PLN - PUNJAB LIVE NEWS

भारत में 15 अगस्त को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है इसी के चलते टाटा ग्रुप की एयरलाइंस विस्तारा ने आजादी का जश्न मनाते हुए पैसेंजर्स को तोहफा दिया है।Vistara ने फ्रीडम सेल शुरू की है। इस ऑफर में आप 31 अक्टूबर तक सस्ती फ्लाइट टिकट को बुक कर सकते हैं। ये ऑफर पैसेंजर्स के लिए 15 अगस्त तक वैलिड है। यदि आप कहीं घूमने जाने का प्लेन बना रहे हैं तो 15 अगस्त सबसे अच्छा मौका है। क्योंकि 15 अगस्त से 19 अगस्त तक लॉन्ग वीकेंड है। जिससे आप अपनी छुट्टियां मनाने कहीं जा सकते हैं।

1578 रुपए में फ्लाइट से घूमने का मिलेगा मौका

विस्तारा एयरलाइंस ने सोशल मीडिया पर बताया कि एयरलाइंस के फ्रीडम सेल में सिर्फ 1,578 रुपय में हवाई यात्रा हो सकती है। ये ऑफर एयरलाइंस इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास तीनों पर लागू है। जिसमें पैसेंजर्स 31 अक्टूबर, 2024 तक के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। बता दें कि यात्रियों के लिए इकोनॉमी क्लास में 1,578 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 2678 रुपये और बिजनेस क्लास में फेयर 9,978 रुपये से शुरू हो रही है। वहीं, विस्तारा की इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर भी ये ऑफर मौजूद है। पैसेंजर्स को इकोनॉमी क्लास में 11,978 रुपये दिल्ली-काठमांडू, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 13,978 रुपये (दिल्ली-काठमांडू) और बिजनेस क्लास में फेयर 46,978 रुपये (दिल्ली-काठमांडू) से शुरू हो रही है।

ऑफर की कब तक है वैलिडिटी?

विस्तारा एयरलाइंस की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, पैसेंजर्स के लिए ये फ्रीडम सेल ऑफर 15 अगस्त, 2024 तक चलेगा, जिसमें आप 31 अक्टूबर, 2024 तक के लिए फ्लाइट टिकट बुक करा सकते हैं तो जल्दी कीजिए और 15 अगस्त तक अपनी बुकिंग कर लीजिए।

About Post Author