पेरिस से भारत नहीं जर्मनी के लिए रवाना हुए नीरज चोपड़ा, करवा सकते हैं सर्जरी

KNEWS DESK, पेरिस ओलंपिक खत्म होने के नीरज चोपड़ा अपने देश भारत नहीं लौटेंगे। वह पेरिस से सीधा जर्मनी के लिए रवाना हो चुके हैं। वह अपनी मेडिकल प्रॉब्लम के चलते जर्मनी गए है। इसलिए उन्हें भारत लौटने में समय लग रहा है।

Neeraj Chopra left for Germany: नीरज चोपड़ा देरी से लौटेंगे अपने घर... पेरिस से सीधे जर्मनी हुए रवाना, जानिए मामला - javelin thrower Neeraj Chopra left for Germany after winning silver medal

भारतीय भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा लगातार दो ओलंपिक में पदक विजेता बनें हैं उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था और इस बार उन्होंने बिमारी के चलते रजत पदक को जीता। वहीं अब पेरिस ओलंपिक समापन के बाद नीरज चोपड़ा अपने देश नहीं लौट रहे हैं क्योंकि वह ग्रोइन की चोट के इलाज करवाने जर्मनी चले गए हैं। वह अपनी सर्जरी भी करवा सकते हैं। बता दें कि उन्होंने ग्रोइन चोट के साथ 2023 में विश्व चैंपियनशिप जीती थी। वहीं उन्होंने पेरिस ओलंपिक के बाद डॉक्टर से सलाह लेने को कहा था और उन्होंने एक डायमंड लीग प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की इच्छा भी जाहिर की है जिसके चलते वह जर्मनी अपना ट्रीटमेंट करवाने गए हैं। डायमंड लीग प्रतियोगिता 22 अगस्त को लुसाने में और पांच सितंबर को ज्यूरिख में होनी है।

About Post Author