मुंबई की सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने राजपाल यादव की संपत्ति की सीज, लोन चुकता न करने पर हुई कार्रवाई

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

शाहजहांपुर –  बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । फिल्म अता-पता लापता के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया मुंबई की बांद्रा ब्रांच से लोन लिया गया था। लेकिन लोन न चुका पाने के कारण उनकी शाहजहांपुर में सेठ एंक्लेव स्थित करोड़ों की संपत्ति को बैंक ने सीज कर दिया है।

एक्टर राजपाल यादव नहीं चुका पाए लोन, यूपी में करोड़ों की संपत्ति बैंक ने किया सीज - actor rajpal yadav s property worth crores seized-mobile

शाहजहांपुर जिले के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव

बता दें कि यूपी के शाहजहांपुर जिले के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति बैंक ने सीज कर दिया है| दो दिन पहले मुंबई से सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के अधिकारी शाहजहांपुर पहुंचे थे और यहां आकर उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी थी। कल उन्होंने इस प्रॉपर्टी पर बैंक का बैनर लगा दिया। इसमें लिखा था कि यह संपत्ति सेंट्रल बैंक आफ इंडिया मुंबई की है इस पर किसी तरह का कोई भी खरीद फरोख्त ना की जाए ।

सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की बांद्रा ब्रांच से एक लिया था बड़ा लोन

आज सुबह सेंट्रल बैंक आफ इंडिया मुंबई के अधिकारी इस प्रॉपर्टी पर पहुंचे और इसे सीज कर दिया। आपको बता दें कि राजपाल यादव के पिता नौरंगी लाल यादव के नाम से मुंबई की सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की बांद्रा ब्रांच से एक बड़ा लोन लिया था। इस लोन को न अदा कर पाने के कारण यह कार्रवाई की गई है ।

About Post Author