बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता सना मकबूल का छलका दर्द, कहा- ‘स्टेज पर किसी ने नहीं बजाई ताली’

KNEWS DESK – सना मकबूल ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का खिताब अपने नाम किया| इन दिनों अपनी जीत का जश्न मना रही हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। एक तरफ जहां उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी ओर सना ने एक इंटरव्यू में शो के फिनाले से जुड़ी कुछ बातें साझा की हैं, जो उनके दिल की गहराइयों में छिपी हुई थीं।

फिनाले के बाद का अनुभव

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले 2 अगस्त को हुआ था, जिसमें सना मकबूल को विजेता घोषित किया गया। हालांकि, सना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उनका नाम विजेता के तौर पर लिया गया, तो वहां मौजूद एक्स कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर खुशी की कोई झलक नहीं थी। सना ने बताया, “जब स्टेज पर मेरा नाम लिया गया तो किसी ने मेरे लिए ताली नहीं बजाई और न ही कोई उठकर स्टेज पर आया। यह देख मुझे महसूस हुआ कि शायद वे नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं। उनके लिए कोई और विजेता हो सकता था।”

ट्रॉफी साझा करने की इच्छा

सना मकबूल ने यह भी बताया कि जब वह स्टेज पर थीं, तो उन्होंने अपनी ट्रॉफी अपने दोस्तों के साथ साझा करने की कोशिश की, लेकिन कोई भी उनके पास नहीं आया। सना ने कहा, “मैं शिवानी, लवेश, और विशाल को बुला रही थी, लेकिन वे मंच पर नहीं आ रहे थे। बाद में, शिवानी ने मुझे फुसफुसाते हुए बताया कि उन्हें मंच पर न जाने के लिए कहा गया है।” इसके बाद सना ने ‘बिग बॉस’ के होस्ट अनिल सर से पूछा कि क्या वह ट्रॉफी को नैजी के साथ साझा कर सकती हैं, क्योंकि सना उन्हें विजेता मानती थीं। अनिल सर ने उन्हें इसके लिए अनुमति दी।

सना का आत्मविश्वास और आभार

जीत के बाद सना मकबूल का आत्मविश्वास और आत्म-प्रेम काफी बढ़ गया है। उन्होंने कहा, “मुझे वह प्यार पसंद है जो लोग मुझे दे रहे हैं। मैं इस चरण का भरपूर आनंद ले रही हूं। मेरा परिवार, दोस्त, और आम दर्शक, सभी मुझ पर गर्व महसूस कर रहे हैं। मुझे जो मिल रहा है, उसके लिए मैं बहुत खुश और आभारी हूं।”

आगे की राह

सना मकबूल के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का सफर न सिर्फ उन्हें शोहरत दिलाने वाला साबित हुआ, बल्कि उनके आत्मविश्वास को भी एक नई दिशा दी। फैंस अब उनके अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं, चाहे वह उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हो या फिर प्रोफेशनल। सना की ये कहानी उनकी मजबूत इच्छाशक्ति और संघर्ष की मिसाल पेश करती है, जिसने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें – शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, कैप्शन में लिखा- ‘इन खूबसूरत लम्हों को…’

About Post Author