मुनव्वर फारूकी ने मनाया वाइफ महजबीन का बर्थडे, फैमिली संग पोज देते दिखे कॉमेडियन

KNEWS DESK – कॉमेडियन और ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी न सिर्फ अपने ह्यूमर बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस साल उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरी शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया था। शादी की खबर उस वक्त पक्की हुई जब इस कपल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

मुनव्वर ने पत्नी का मनाया बर्थडे 

महजबीन कोटवाला का जन्मदिन हाल ही में मुनव्वर ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। यह महजबीन का मुनव्वर के साथ पहला जन्मदिन था और इस खास मौके को मुनव्वर ने यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें मुनव्वर अपने परिवार के साथ खुशहाल पलों को संजोते नजर आ रहे हैं।

सेलिब्रेशन की झलकियां

महजबीन के जन्मदिन पर उनके चाहने वालों और कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। धनश्री वर्मा और सुयश राय जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी। महजबीन ने भी इन खास पलों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मुनव्वर अपनी पत्नी महजबीन और बच्चों के साथ हंसते हुए पोज दे रहे हैं।

मुनव्वर की आने वाली वेब सीरीज

मुनव्वर फारूकी न सिर्फ कॉमेडी की दुनिया में, बल्कि अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। हाल ही में, वह ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में बतौर गेस्ट नजर आए थे और उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फैंस इस खबर से बेहद उत्साहित हैं और बेसब्री से इसकी पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी की जिंदगी में आए इन बदलावों ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। उनके फैंस उनके हर नए कदम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, चाहे वह उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल। महजबीन के जन्मदिन का यह खास सेलिब्रेशन मुनव्वर और उनके परिवार के लिए एक यादगार पल बन गया है, और सोशल मीडिया पर फैंस ने भी इस खुशी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने यूजीसी-नेट परीक्षा के दोबारा आयोजन को चुनौती देने वाली याचिका खारिज की

About Post Author