‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में सनी कौशल की शानदार एक्टिंग पर फिदा हुईं कैटरीना कैफ, पोस्ट शेयर कर देवर पर लुटाया प्यार

KNEWS DESK – सनी कौशल ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता से दर्शकों का दिल जीत लिया है। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ सनी कौशल की नई फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ हाल ही में 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। जयप्रद देसाई के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2021 में आई ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसमें इस बार सनी कौशल ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।

बार बार आती रहेगी...'' 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की रिलीज से पहले ही पार्ट 3 कंफर्म हो गया! | Taapsee pannu on Phir Aai Haseen Dilruba part 3 vikrant Massey Sunny kaushal | TV9 Bharatvarsh

सनी कौशल की दमदार परफॉर्मेंस

फिल्म में सनी कौशल ने अभिमन्यु का किरदार निभाया है, जिसे दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है। पहले फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में हर्षवर्धन राणे के बाद, इस बार सनी ने फिल्म की कहानी में नया मोड़ लाने में अहम भूमिका निभाई है। सनी की परफॉर्मेंस ने उनके फैंस के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों को भी प्रभावित किया है। उनकी अभिनय की क्षमता और किरदार की गहराई ने फिल्म को और भी रोमांचक बना दिया है।

भाभी कैटरीना कैफ भी हुईं फैन

सनी कौशल की भाभी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी इस फिल्म को देखकर सनी की फैन हो गईं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बहुत पसंद आया, बहुत मजा आया।” उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म का प्लॉट इतना दिलचस्प लगा कि वह इसे अपने पति विक्की कौशल को समझाने के लिए बार-बार फिल्म को रोकती रहीं।

Katrina Kaif

कैटरीना ने सनी कौशल पर लुटाया प्यार 

कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सनी को बेस्ट देवर कहते हुए लिखा, “तुमने मुझे हैरान कर दिया और तुम्हारा यह रूप देखने के बाद मैं कह सकती हूं कि तुम जो कुछ भी कहते हो वह सही है, तुम हमेशा सही होते हो और तुम सबसे अच्छे देवर हो जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। वादा करती हूं कि मैं तुम्हें कभी परेशान नहीं करूंगी।”

कैटरीना ने इसके साथ ही फिल्म के निर्देशक जयप्रद देसाई, लेखक कनिका ढिल्लों और निर्माता आनंद एल राय को भी बधाई दी। उन्होंने तापसी पन्नू और जिम्मी शेरगिल की अदाकारी की भी जमकर तारीफ की।

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को मिला अच्छा रिस्पांस 

फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सनी कौशल की इस नई फिल्म में उनकी अदाकारी को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है। फैंस को सनी का यह नया अंदाज बेहद पसंद आ रहा है, और यह फिल्म उनकी एक्टिंग करियर में एक नया मील का पत्थर साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें – हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रेवाड़ी में युवाओं के साथ मैराथन में लिया हिस्सा, तिरंगा लेकर निकले लोग

About Post Author