बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी का आरोप, “हिंडनबर्ग रिपोर्ट भारत में असंतुलन पैदा करने की साजिश”

KNEWS DESK – बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस समेत विपक्षी दलों को पहले से सेबी को लेकर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बारे में पता था।

भारत में असंतुलन पैदा करने की साजिश करार दिया

बता दें कि बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को भारत में असंतुलन पैदा करने की साजिश करार दिया। त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल पहले से ही इस रिपोर्ट के बारे में जान चुके थे और इसके जरिये वे सरकार को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं।

Adani-Hindenburg row: SC directs SEBI to complete probe in pending cases within 3 months

त्रिवेदी ने कहा कि हिंडनबर्ग से एक रिपोर्ट आई है, जो भारतीय जांच एजेंसियों के रडार पर है। विपक्ष उनके साथ मिलकर बोल रहा है। उन्होंने इसे संसद सत्र में भी उठाया है। ये भारत में असंतुलन पैदा करने की साजिश है। मैं पूछना चाहता हूं ये विदेशी रिपोर्ट संसद सत्र के समय क्यों आती हैं? कांग्रेस नेताओं को पता था कि रिपोर्ट आ रही है|

अमेरिकी शॉर्ट सेलर फर्म हिंडनबर्ग ने शनिवार को व्हिसलब्लोअर दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि सेबी की चेयरपर्सन माधबी बुच और उनके पति धवल बुच की उन ऑफशोर कंपनियों में हिस्सेदारी रही है, जो कथित अडाणी घोटाले से जुड़ी थीं। हालांकि, अडाणी और सेबी, दोनों ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट में लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है।

About Post Author