अमरोहा में बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ लोगों ने किया प्रोटेस्ट, सुरक्षा की गारंटी देने की मांग की

रिपोर्ट – शीरब चौधरी

उत्तर प्रदेश – अमरोहा में बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में हिंदुओं ने प्रदर्शन किया और हिंदुओं की सुरक्षा की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने बांग्लादेश सरकार से अत्याचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और हिंदुओं की सुरक्षा की गारंटी देने की मांग की।

Protest against atrocities on Hindus in Bangladesh | बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन: अमरोहा में सड़कों पर उतरे व्यापारी, हिंदुओं की ...

बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

बता दें कि बांग्लादेश में हिंदुओं  के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के विरोध में अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में लोगों ने प्रदर्शन कर सुरक्षा की मांग की है| प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा| इसके साथ ही उन्होंने  हिंदुओं की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि हिंदू समुदाय को सुरक्षित महसूस कराने के लिए सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

इस प्रदर्शन में स्थानीय हिंदू समुदाय के लोगों ने भाग लिया और अपनी मांगों को रखा। प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ और प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों को सरकार तक पहुंचाया।

About Post Author