एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी तृप्ति डिमरी की ‘लैला मजनू’, एकता कपूर ने जाहिर की खुशी

KNEWS DESK – साल 2018 में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म  ‘लैला मजनू’ रिलीज हुई थी| उस दौरान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। लेकिन ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे कल्ट क्लासिक फिल्म का दर्जा दिया गया।

Laila Majnu' trailer: Tripti Dimri and Mir Sarwar play star-crossed lovers  in Kashmir

इम्तियाज अली ने कहा

फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने कहा है कि अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी अभिनीत “लैला मजनू” शुक्रवार को देशभर में फिर से रिलीज होगी,
इस रोमांटिक ड्रामा को इम्तियाज ने लिखा और प्रस्तुत किया है और उनके भाई साजिद अली ने इसका निर्देशन किया है। इसे अली की पूर्व पत्नी प्रीति और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

6 सालों बाद होगी रिलीज 

बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इम्तियाज ने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया, जिसकी वजह से हिंदी फिल्म छह साल बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई।

एकता कपूर ने लिखा 

“लैला मजनू लोगों की मांग पर वापस आ गई!!! आपके प्यार के लिए आभार, जिसकी वजह से यह छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में आई!! 9 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है| बधाई हो टीम एलएम|

जम्मू और कश्मीर में प्रमुखता से शूट की गई इस फिल्म को 2 अगस्त को श्रीनगर में फिर से रिलीज किया गया। तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी  जिन्होंने बाद में 2020 की नेटफ्लिक्स फिल्म “बुलबुल” में साथ काम किया, ने अपने करियर में लंबा सफर तय किया है। तिवारी को आखिरी बार हिट कॉमेडियन “मडगांव एक्सप्रेस” में देखा गया था, जबकि डिमरी अपनी हालिया रिलीज “बैड न्यूज” की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं।

यह भी पढ़ें – पेरिस ओलंपिक 2024: भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू मेडल की रेस से बाहर, 1 किलो के अंतर से चौथे नंबर पर रहीं

About Post Author