अंतिम पंघाल और उनके स्टाफ को भारत वापस भेजने का आदेश, अनुशासन उल्लंघन का लगा आरोप

KNEWS DESK, भारत की युवा पहलवान अंतिम पंघाल पेरिस ओलंपिक में हार चुकी हैं। अंतिम पर अनुशासन उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। अब उनको और उनके स्टाफ को भारत वापस भेजने का आदेश दिया गया है।

पहलवान अंतिम पंघाल और टीम को अनुशासनात्मक उल्लंघन के लिए पेरिस से निर्वासित किया जाएगा | पेरिस ओलंपिक 2024 समाचार - टाइम्स ऑफ इंडिया

भारतीय युवा पहलवान अंतिम पंघाल ने पेरिस ओलंपिक में करारी हार का सामना करना पड़ा है। अंतिम महिलाओं की 53 किग्रा स्पर्धा में अपना पहला मुकाबला हारने के बाद पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गईं थी। वहीं इस हार के बाद उन पर अनुशासन उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। पेरिस ओलंपिक में हार के बाद उन्हें अनुशासन तोड़ने के कारण उनको और उनके सहयोगियों को वापस भारत भेजने का फैसला लिया गया है। बता दें कि इस युवा पहलवान ने अपना आधिकारिक मान्यता कार्ड अपनी छोटी बहन को सौंप दिया, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने खेल गांव से बाहर निकलते हुए पकड़ लिया।

सूत्र के हवाले पता चला है कि, ‘खेल गांव जाने के बजाय वह उस होटल में पहुंच गई जहां उसके कोच भगत सिंह और साथी अभ्यास पहलवान विकास, जो वास्तव में उसका कोच है, ठहरे हुए थे। अंतिम ने अपनी बहन को खेल गांव जाने और अपना सामान लेकर वापस आने को कहा। उसकी बहन को किसी ओर के कार्ड पर अंदर जाने के कारण पकड़ा गया और उसे बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया।’ 19 वर्षीय अंडर-20 विश्व चैंपियन अंतिम को भी पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया।

About Post Author