भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा ‘हमने अच्छा क्रिकेट नहीं खेला’

KNEWS DESK, भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में 110 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ श्रीलंका ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात की।

वनडे सीरीज हार के बाद रोहित शर्मा ने किसी को नहीं छोड़ा, कप्तान ने क्या सब कहा हर एक जानिए - captain rohit sharma statement indian batsmen need to seriously consider their

भारत बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में हार गई। इस हार के बाद श्रीलंका ने 2-0 से सीरीज को अपने नाम कर लिया। वहीं हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने माना कि खिलाड़ियों ने अच्छा क्रिकेट नहीं खेला। रोहित ने कहा, “हमें ये सोचने की जरूरत है कि कौन से खिलाड़ी इस तरह के ट्रैक पर खेल सकते हैं। लेकिन आपको लगातार मौके देने की भी जरूरत है क्योंकि एक या दो मौकों पर अच्छा प्रदर्शन करना आसान नहीं है। ये एक खराब सीरीज थी और हमें इसे स्वीकार करने की जरूरत है।”उन्होंने आगे कहा, “हमें अपनी गलतियां माननी होंगी। हम स्पिनरों के खिलाफ ज्यादा आक्रामकता नहीं दिखा सके। उन्होंने हम पर लगातार दबाव डाला।” बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहला वनडे टाई रहा था, जबकि दूसरे वनडे में श्रीलंका ने जीत दर्ज की थी। तीसरे मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को बुरी तरह से हरा दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 248 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन श्रीलंकाई स्पिनरों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज नाकाम रहे। दरअसल, भारत की पूरी टीम 26 ओवर और एक बॉल पर 138 रन बनाकर आउट हो गई। कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। साथ ही वाशिंगटन सुंदर 30 और विराट कोहली 20 रन बनाकर आउट हो गए।

About Post Author