नीता अंबानी ने पेरिस ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और स्वप्निल कुसले समेत अन्य खिलाड़ियों को किया सम्मानित

KNEWS DESK, नीता अंबानी ने पेरिस ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और स्वप्निल कुसले के अलावा अन्य खिलाड़ियों को इंडिया हाउस में सम्मानित किया। नीता अंबानी के साथ अब भारतीय एथलीट्स की फोटोस तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मनु भाकर और स्वप्निल कुसाले समेत कई भारतीय एथलीट्स का नीता अंबानी ने इंडिया हाउस में किया स्वागत

इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी की सदस्य और रिलायंस फाउंन्डेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी ने मंगलवार 6 अगस्त को पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल जीतने वाली मनु भाकर और स्वप्निल कुसले समेत अन्य एथलीट्स को सम्मानित किया। वहीं नीता ने सभी भारतीय खिलाड़ियों का इंडिया हाउस में टीका लगाकर स्वागत किया और सम्मानित करते हुए उनकी तारीफ की। बता दें कि भारत अब तक पेरिस ओलंपिक में 3 पदक जीत चुका है जिसमें 2 महिला शूटर मनु ने और 1 स्वप्निल कुसले ने अपने नाम किया है। इसी दौरान नीता की कुछ तस्वीरें भारतीयों एथलीटों का सम्मान करते हुए देखी गई हैं।

मनु भाकर और स्वप्निल कुसाले समेत कई भारतीय एथलीट्स का नीता अंबानी ने इंडिया हाउस में

इसके अलावा नीता अंबानी ने एथलीटों की तारीफ करते हुए कहा कि,”टोक्यो खेलों के बाद, मनु ने कहा कि वह हमारे प्राचीन ग्रंथ भगवत गीता के ज्ञान का पालन करती हैं जो हमें सिखाता है कि ‘अपना सर्वश्रेष्ठ करो और बाकी भगवान पर छोड़ दो और उन्होंने यही किया। तीन साल बाद, खेलों में, उसने न केवल अपनी बल्कि अपने देश की नियति भी बदल दी।”

About Post Author