‘दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने हाईकोर्ट में झूठा हलफनामा पेश किया’, सौरभ भारद्वाज का दावा

KNEWS DESK- दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार यानी आज आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग ने हाईकोर्ट में एक हलफनामा पेश किया है, जिसमें गलत जानकारी दी गई है और यह उनकी जानकारी के बिना दिया गया है।

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट को हलफनामे में झूठ बोला गया कि सभी अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों में दवाइयां उपलब्ध हैं। कई हफ्तों से मैं अधिकारियों को लिख रहा हूं कि दवाओं की भारी कमी है, मैं रिपोर्ट दे रहा हूं और हाईकोर्ट में झूठ बोला जा रहा है। और यह मामला मंत्री से छिपाया गया, हलफनामे को मैंने मंजूरी नहीं दी, बल्कि स्वास्थ्य सचिव ने इसे मंजूरी दी। और वह हलफनामा दिल्ली सरकार के वकील के जरिए मंजूर नहीं किया गया, बल्कि स्टैंडिंग काउंसिल के जरिए दिया गया, जो एलजी के सेवा विभाग के तहत आता है।

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक बड़ी साजिश का आरोप लगाया और कहा कि वह इस मुद्दे पर कानून विभाग को लिखेंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ झूठ बोला जा रहा है ताकि लोग इलाज की सुविधा न मिलने से परेशान रहें, हाईकोर्ट को गुमराह किया जा रहा है, सेवा विभाग के वकील और एलजी का विभाग इसमें सहयोग कर रहा है और मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है, ताकि हाईकोर्ट के सामने झूठ बोला जाए, जिस पर कोर्ट निराशा जताए और यह सब अखबारों में छप जाए। उन्होंने कहा कि मैं गलत तथ्य प्रस्तुत करने और कोर्ट को गुमराह करने के लिए स्वास्थ्य सचिव के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए विधि विभाग को लिख रहा हूं।

ये भी पढ़ें-  तापसी पन्नू के पति मैथियास बो ने लिया रिटायरमेंट, एक्ट्रेस ने दिया फनी रिएक्शन

About Post Author