अयोध्या में नाबालिग के साथ रेप के मामले में योगी सरकार का कड़ा एक्शन, आरोपी की दुुकान पर चलाया बुलडोजर 

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 12 साल की किशोरी के साथ हुए रेप के मामले में जिला प्रशासन ने शनिवार को सख्त एक्शन लेते हुए आरोपित की बेकरी की दुकान को बुलडोजर से गिरा दिया।

अयोध्या गैंगरेप का आरोपी मोईद खान सांसद अवधेश प्रसाद के टीम का, जानें क्यों सपा पर बरसे CM योगी आदित्यनाथ - News18 हिंदी

वारदात को मोबाइल में किया कैद 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के भदरसा में नाबालिग लड़की के साथ रेप (Ayodhya Rape Case) के मामले में मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान के पुलिस ने मामले में 30 जुलाई को बेकरी मालिक मोइद खान और उसके स्टॉफ राजू खान को पूराकलंदर इलाके से गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि दोनों आरोपितों ने दो महीने पहले न केवल लड़की का रेप किया बल्कि वारदात को मोबाइल में भी कैद किया। घटना तब सामने आई जब पीड़िता का मेडिकल टेस्ट हुआ और जांच से पता चला कि वो गर्भवती है।

The shop and house of the famous Gupta Hotel were demolished, the victim's allegation took action without notice | अयोध्या में चला प्रशासन का बुल्डोजर: मशहूर गुप्ता होटल के दुकान और मकान

वारदात की जांच में एक्शन लेते हुए प्रशासन ने लिया एक्शन 

उसके बाद बीते शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में लड़की के साथ दो लोगों ने रेप किया, जिनमें से एक समाजवादी पार्टी का मेंबर है। सरकार के बयान में कहा गया कि वारदात की जांच में एक्शन लेते हुए प्रशासन ने पूराकलंदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ रतन शर्मा और भदरसा चौकी प्रभारी अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया।

बच्ची के परिजनों से अपने सरकारी आवास पर की थी मुलाकात 

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता बच्ची के परिजनों से अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने का उनको भरोसा दिया| सीएम योगी ने यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य अनीता अग्रवाल को भी अयोध्या में रेप पीड़िता से मिलने का आदेश दिया।

About Post Author