सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर किया खुलासा, कहा – ‘ये फ्यूचर वेडिंग ट्रेंड होगा’

KNEWS DESK – सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं| शादी और हनीमून एन्जॉय करने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अपने काम पर लौट चुकी हैं| हाल ही में उनकी फिल्म काकुड़ा रिलीज हुई थी| वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं| इस दौरान एक्ट्रेस  ने अपनी शादी के लिए आउटफिट चुनने के बारे में बात की है।

Sonakshi Sinha picks beautiful red wedding outfits but the cost will fund you a lavish international trip

वेडिंग ड्रेस को लेकर सोनाक्षी ने किया रिएक्ट 

शनिवार शाम हुंडई एफडीसीआई इंडिया कॉउचर वीक 2024 में डिजाइनर डॉली जे. के नए कलेक्शन “ला वी एन रोज” के लिए रैंप पर चलने के बाद सोनाक्षी ने शादी के दिन अपनी ड्रेस के बारे में खुलासा किया। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी के बंधन में बंधे थे।

सिंपल दुल्हन है फ्यूचर वेडिंग ट्रेंड 

वेब सीरीज “हीरामंडी” स्टारर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें हमेशा से पता था कि वे जहीर इकबाल के साथ शादी के लिए मां की साड़ी और उनके गहने पहनेंगी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सरल लेकिन सुंदर दुल्हन फ्यूचर वेडिंग ट्रेंड होगा।उन्होंने कहा, “मुझे अपनी शादी का भरपूर आनंद लेने की आजादी थी क्योंकि मैं बहुत कंफर्टेबल थी और मैं घूमने-फिरने में सक्षम थी। मैंने वास्तव में खुद पर तनाव नहीं डाला। एक सरल लेकिन बहुत खूबसूरत दुल्हन। ये आने वाला ट्रेंड बनने जा रहा है।

Marriage के बाद पहली बार रैंप वॉक पर उतरीं सोनाक्षी सिन्हा | Sonakshi Sinha walked the ramp for the first time after marriage | Marriage के बाद पहली बार रैंप वॉक पर

जहीर ने 2022 में फिल्म “डबल एक्सएल” में पत्नी सोनाक्षी के साथ काम किया था। शादी के लिए जहीर ने अपने डिजाइनर दोस्त के पहनावे को चुना था। इसको लेकर सोनाक्षी ने कहा, “हम उसके दोस्त के पास गए, जो एक डिजाइनर है और उसने एक ड्रेस देखी और उसने कहा ‘ओह, मैं इसे पहनूंगा।’ हम इतने उधम मचाने वाले नहीं हैं।

इंडिया कॉउचर वीक 2024

सोनाक्षी लाइट पिंक हाई स्लिट कॉर्सेट गाउन, फ्लोरल नेट स्लीव्स में रैंप वॉक करती दिखीं। फैशन डिजाइनर डॉली जे. ने कहा कि हमने अलग-अलग सिल्हूट बनाने की कोशिश की है। ब्लाउज के बजाय, हमने कोर्सेट बनाया है और मुझे लगता है कि हम जो कर रहे हैं दुल्हनें उसका आनंद ले रही हैं। 2024 इंडिया कॉउचर वीक 31 जुलाई को फाल्गुनी शेन पीकॉक के ग्रैंड फिनाले के साथ खत्म होगा।

यह भी पढ़ें – जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज पहुंचे अयोध्या, पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में हुए शामिल

About Post Author